VIDEO: कोई सिर्फ प्रार्थना कर सकता है कि ऐसी संतान मिले जो.. : वंशवादी राजनीति संबंधी PM के कमेंट पर लालू यादव

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने उन्‍हें (पीएम को) नीतीश के साथ उनकी पूर्व की कटुता के बारे में भी याद दिलाई.

Advertisement
Read Time: 18 mins
पटना:

Bihar News: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav)को उनकी हाजिरजवाबी और मजाकिया लहजे के लिए जाना जाता है. बिहार के पूर्व सीएम लालू भले ही इस समय अस्‍वस्‍थ हैं लेकिन उनका मजाकिया लहजा बरकरार है.वंशवादी राजनीति की आलोचना के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हालिया बयान पर भी आरजेडी प्रमुख ने रोचक प्रतिक्रिया दी है. पीएम ने लालू के प्रमुख विरोधी व बिहार के मौजूदा सीएम नीतीश कुमार की अपने बेटे को राजनीति पर नहीं लाने के लिए प्रशंसा की थी.

'BJP की गर्मी निकल गई', अखिलेश यादव ने पहले चरण के चुनाव में बीजेपी के सफाये का दावा किया

जब लालू से इस बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने अपने खास अंदाज में कहा, 'मोदी के कोई संतान नहीं है. नीतीश के एक बेटा है जो राजनीति से दूर है. कोई केवल प्रार्थना कर सकता है कि ऐसी संतान मिले जो उसकी राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ा सके.'

Advertisement
Advertisement

इस मौके पर लालू के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव भी मौजूद थे. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने उन्‍हें (पीएम को) नीतीश के साथ उनकी पूर्व की कटुता के बारे में भी याद दिलाई. नीतीश कुमार को समाजवादी कहने पर तेजस्‍वी यादव ने कहा कि कौन झूठ बोल रहा है कौन सा सब जानते हैं. पहले प्रधानमंत्री यह बताएं कि उन्होंने ही कहा था कि जदयू दमनकारी पार्टी है. नीतीश कुमार ने कहा था कि भाजपा बड़का झूठा पार्टी है, कौन सही है-पहले वाले मोदी या बाद वाले, पहले वाली नीतीश या बाद वाले नीतीश.त (पीटीआई से भी इनपुट)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल