बिहार: समस्तीपुर जंक्शन पर गार्ड ने दिव्यांग के साथ की बदसलूकी, वीडियो वायरल

समस्तीपुर जंक्शन पर ट्रेन का गार्ड दिव्यांग व्यक्ति के कॉलर पकड़कर गाली गलौज करते हुए उसे ट्रेन से धक्का देकर उतारने की कोशिश कर रहा है. समस्तीपुर से अविनाश कुमार की रिपोर्ट...

Advertisement
Read Time: 2 mins
समस्तीपुर:

भारतीय रेल और उनके कर्मचारी यात्रियों को बेहतर सेवा और सुरक्षा देने का दावा करती है. लेकिन बिहार के समस्तीपुर से वायरल हो रहे हैं इस वीडियो ने कई सवालों को जन्म दे दिया है. वीडियो सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की है, जहां समस्तीपुर स्टेशन पर दिव्यांग बोगी में एक दिव्यांग के साथ ट्रेन के गार्ड ने बदसलूकी की है.

वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे ट्रेन का गार्ड दिव्यांग व्यक्ति के कॉलर पकड़कर गाली गलौज करते हुए उसे ट्रेन से धक्का देकर उतारने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में दिख रहा है दिव्यांग व्यक्ति रोसड़ा के थतिया गांव का रहने वाला हैं, जो समस्तीपुर स्टेशन पर वैशाली सुपर फास्ट ट्रेन से मुजफ्फरपुर जा रहा था. दिव्यांग के साथ दुर्व्यवहार कर रहे इस गार्ड की पहचान राम आशीष दास के रूप में की गई है.

हालांकि, अभी तक इस वायरल वीडियो पर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन अब देखने वाली बात है कि इस मामले पर रेल प्रशासन दिव्यांग के साथ बदसलूकी करने वाले गार्ड पर क्या कारवाई करता है.

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौर में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?