बिहार: डॉक्टर ने नर्स से की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, खुदको बचाने के लिए पीड़िता ने आरोपी का काटा प्राइवेट पार्ट

बिहार पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर और उसके कुछ अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पीड़िता से मामले को लेकर पूछताछ भी की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिहार के समस्तीपुर के एक निजी अस्पातल में नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने का एक मामला सामने आया है. पीड़ित नर्स का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीड़ित नर्स ने अपने आपको बचाने के लिए सर्जिकल ब्लेड से डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उनके चंगुल से निकलकर भाग गई. बाद में नर्स ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने महिला नर्स की शिकायत पर मामला दर्ज कर अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पीड़िता से मिली सूचना के आधार पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष फैजुल अंसारी ने नर्स सहित जख़्मी डॉक्टर और उनके साथियों को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. घटना को लेकर पीड़ित नर्स ने आरोप लगाया आरोपी डॉक्टर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले अस्पताल में भी शराब पी थी. इसके बाद ही इन लोगों ने मेरे साथ जबरदस्ती शुरू कर दी. 

इस घटना को लेकर सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता की सूचना मिलते ही इसे गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने घटनास्थल से आधा बोतल शराब,पीड़िता द्वारा प्रयुक्त ब्लेड,खून से सने कपड़े और तीन मोबाइल अपने कब्जे में लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!