दिख रहा है उम्र का असर.. 'राम' के नाम पर तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर ये कैसा निशाना? 

तेजस्वी यादव ने विजयादशमी के मौके पर रावण दहन के दौरान सीएम नीतीश कुमार द्वारा तीर छोड़ने को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि ये हम लोगों से नहीं हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर ये हमला उनके एक हालिया वीडियो को लेकर किया है. यह वीडियो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में सीएम नीतीश कुमार विजयादशमी के मौक पर तीर-धनुष चलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. वीडियो में आगे दिख रहा है कि नीतीश कुमार जैसे ही रावण दहन के लिए तीर चलाने की कोशिश करते हैं तो उनके हाथ से तीर और धनुष दोनों नीचे गिर जाता है. इस मौके पर उनके साथ मंच पर बीजेपी और जेडीयू गठबंधन के कई नेता भी मौजूद थे. 

तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को लेकर कहा है कि रावण दहन के मौके पर अगर तीर-धनुष हम लोगों से गिर जाता तो राम का अपमान हो जाता. कहा जाता कि तीर-धनुष फेंक दिया और रावण पर बाण नहीं चलाया. अगर ये काम हमसे या पिता (लालू) जी से होता तो  यही बात होती ना. सीएम नीतीश कुमार को देखकर लग रहा है कि उनपर अब उम्र का प्रभाव दिखने लगा है. हम इस विषय पर कोई राजनीति नहीं करना चाहते हैं. लेकिन जो है वो सबके सामने हैं. 

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच एक दूसरे को लेकर टिप्पणी करने का एक पुराना इतिहास रहा है. इसी साल लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार के कटिहार और पूर्णिया में लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित जनसभाओं में जनता दल यूनाईटेड (JDU) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता लालू प्रसाद यादव के परिवार पर जमकर हमला बोला था.

Advertisement

उन्होंने आरजेडी नेता पर राजनीति में परिवारवाद चलाने का आरोप लगाया था. इस पर प्रतिक्रिया में आरजेडी के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि यह लोकसभा चुनाव है, उन्हें व्यक्तिगत बात नहीं कहना चाहिए, मुद्दों पर बात करनी चाहिए.पूर्णिया में चुनावी सभा में नीतीश कुमार लालू यादव, राबड़ी देवी सहित आरजेडी की प्रत्याशी बीमा भारती पर खूब बरसे थे. उन्होंने एनडीए के प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के लिए लोगों से वोट मांगे. पूर्णिया के सुमरित हाई स्कूल के खेल मैदान में हुई चुनावी सभा को संबोधित किया था.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Latest Update: इजरायल ने कैसे South Lebanon और Beirut में मचाही तबाही?