बिहार : मुजफ्फरपुर में गहने चुराकर भाग रहे बाबा को लोगों ने पकड़ा, लात-घूंसों से जमकर की पिटाई

मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर का है, जहां बाबा के वेश मे पहुंचे बदमाश को लोगो ने धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुजफ्फरपुर:

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर मे गहने चोरी के आरोप मे एक बाबा की जमकर पिटाई की गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाबा को  लोगों ने जमकर चप्पल-जूतों और लात-घूंसों से पीटा. इसके बाद उसे एक पेड़ से बांध दिया गया. गुस्‍साए भीड़ ने उसे तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर का है, जहां बाबा के वेश मे पहुंचे बदमाश को लोगो ने धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में दो बाबा आए थे. इनमें से एक बाबा मौका देखकर एक घर मे दोनों घुस गया और महिला का गहना लेकर भागने लगा. इसी दौरान महिला को इसकी भनक लग गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर लोग इकट्ठे हो गए. लोगों को देखकर बाबा बने युवक ने भागने की कोशिश की. एक बाबा को लोगों ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने मे सफल हो गया. पकड़े गए बाबा को लोग चप्पल से पीटते हुए मोहल्ले मे पहुंचे और और लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. महिला का गहने इसके पास से बरामद हुए. पिटाई में बाबा गंभीर रूप से घायल हो गया. पूछे जाने पर बाबा ने अपने को यूपी का रहने वाला बताया है. हालांकि स मामले मे किसी पक्ष ने थाने मे शिकायत दर्ज नही कराई है. 

* "नया खुलासा : श्रद्धा को अक्सर पीटता था आफताब, 2020 में 3 दिन रही थी अस्पताल में भर्ती
* अंतरिक्ष में भारत की नई उड़ान, पहले प्राइवेट रॉकेट Vikram-S की लॉन्चिंग सफल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?