'मुझे धक्का दिया गया...' : CM नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों पर आरा के सांसद ने लगाया आरोप

CM नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पहुंचे आरा सांसद सुदामा प्रसाद ने कहा है कि कार्यक्रम में मुझे मुख्यमंत्री के कमांडो द्वारा तीन तीन बार धक्का देकर वहां से भगा दिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के CM नीतीश कुमार ने गुरुवार को भोजपुर के लोगों को हजारों करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी. इस दौरान CM ने बखोरापुर गांव में पंचायत भवन और आरा के जीरो माइल पर राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल का निरीक्षण किया. वहीं बखोरापुर में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन था. जहां CM उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कमाडों ने स्थानीय सांसद, विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों को सीएम से मिलने तक नहीं दिया. इतना ही नहीं कमांडो ने कई नेताओं को धक्का दे कर वहां से हटा दिया. जिसे लेकर स्थानीय सांसद, विधायक और एमएलसी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों में भारी नाराजगी देखने को मिल रही है.

CM नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पहुंचे आरा सांसद सुदामा प्रसाद ने कहा है कि कार्यक्रम में मुझे मुख्यमंत्री के कमांडो द्वारा तीन तीन बार धक्का देकर वहां से भगा दिया गया. उन्होंने कहा कि कई बार उनसे मिलने और गुलदस्ता देने का प्रयास किया, फिर भी मुझे उनके कमांडो फोर्स द्वारा धक्का दे कर वहां से हटा दिया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में विधायक सांसद और एमएलसी को कोई वैल्यू नहीं दिया गया है. 

MP सुदामा प्रसाद ने कहा कि अगर उद्घाटन करना था तो सीएम हाउस से ही बटन दबाकर कर दिए होते. यह बाढ़ प्रभावित इलाका है, उनको कम से कम यहां की जनता का समस्या सुननी चाहिए. नीतीश कुमार के आने के बाद यहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. आरा सांसद सुदामा प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि आप और एक हजार कमांडों रख लीजिए, पांच हजार सीआरपीएफ रख लीजिए लेकिन जब आपने निमंत्रण देकर बुलाया हैं तो इस तरह का अपमान ठीक नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article