TikTok Top 5 Bhojpuri Video: निरहुआ और आम्रपाली ने यूं बरपाया कहर, बार-बार देखे जा रहे वीडियो

TikTok Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) के वीडियो टिकटॉक पर छाए हुए हैं.

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: निरहुआ और आम्रपाली ने यूं बरपाया कहर, बार-बार देखे जा रहे वीडियो

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह की टिकटॉक पर धूम

खास बातें

  • टिकटॉक पर छाया भोजपुरी का जादू
  • आम्रपाली दुबे ने मचाई धूम
  • निरहुआ का वीडियो भी हुआ वायरल
नई दिल्ली:

TikTok top 5 Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) के वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर छाए हुए हैं. निरहुआ और आम्रपाली न सिर्फ यूट्यूब पर अपने सॉन्ग्स से धमाल मचा रहे हैं बल्कि टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में भी उन्होंने दिखा दिया है कि उन्हें टक्कर देना आसान नहीं है. निरहुआ, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अंजना सिंह (Anjana Singh) जहां इन भोजपुरी टिकटॉक वीडियो (TikTok top 5 Bhojpuri Video) में अपने गानों पर एक्सप्रेशंस दे रहे हैं तो कहीं अपनी ही फिल्म के डायलॉग भी बोल रहे हैं. दिलचस्प यह है कि इन भोजपुरी सितारों ने अपनए इन वीडियो में कमाल की धूम मचाई है. भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahu), आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और अंजना सिंह (Anjana Singh) के 5 टॉप टिकटॉक वीडियो...

टिकटॉक वीडियो (TikTok top Video) में निरहुआ अपने साथियों के साथ भोजपुरी गाने पर जमकर धमाल करते नजर आ रहे हैं, और उनके एक्सप्रेशंस वाकई बहुत ही कमाल के हैं. 

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) तो टिकटॉक (TikTok top Video) पर अपने वीडियो से धूम मचाने के लिए वैसे ही पहचानी जाती हैं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस वाकई कमाल के हैं. 

इस टिकटॉक (TikTok top Video) में भी आम्रपाली दुबे आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने कमाल के एक्सप्रेशंस दिए हैं, और उनकी ये नोकझोंक भी काफी पसंद की गई है. 

अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok top Video) में अंजना सिंह (Anjana Singh) का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है, और वह खेतों के बीच नजर आ रही हैं. अंजना सिंह वैसे भी हमेशा ही कुछ हटकर करने के लिए पहचानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...