माही श्रीवास्तव के भोजपुरी गाने ‘नजरें में कजरे बन के’ ने मचाया धमाल, गाने ने क्रॉस किए 80 लाख से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Song: इन दिनों भोजपुरी गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ लोगों के दिलों को जीत रहा है. इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री चर्चित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है. इस गाने को पिछले महीने भोजपुरी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.

माही श्रीवास्तव के भोजपुरी गाने ‘नजरें में कजरे बन के’ ने मचाया धमाल, गाने ने क्रॉस किए 80 लाख से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ लोगों के दिलों को जीत रहा है.

नई दिल्ली:

इन दिनों भोजपुरी गाना ‘नजरें में कजरे बन के' लोगों के दिलों को जीत रहा है. इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री चर्चित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है. इस गाने को पिछले महीने भोजपुरी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जिसे लगातार दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है. ‘नजरें में कजरे बन के'गाने को सुपर सिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह ने अपनी शानदार आवाज में गाया है.

खास बात यह है कि इस ‘नजरें में कजरे बन के'गाने ने यूट्यूब पर 8 मिलियन यानी 80 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. आज भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव की जोड़ी धमाल मचाए हुए है. गाने की सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि इस सांग को शिवानी सिंह ने एक दम अलग ढंग से निभाया है जो सुनने कानों को कर्णप्रिय लगता है. पहली बार में आपको इस बात का एहसास ही नहीं होगा कि आप भोजपुरी सांग सुन रहे हैं क्योंकि इस गाने को हम एक दम भव्य पैमाने पर शूट किया था, जिससे इसकी खूबसूरती में चार चांद लग गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं माही ने भी अपने एक्सप्रेसशन से दर्शकों को रिझाने में कामयाब रही है। इस गाने की सफल बनाने में म्यूजिक का भी बड़ा हाथ है जिसे विकास यादव ने तैयार किया है. हम अपने दर्शकों को तहेदिल से धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने गाने को अपना प्यार और आर्शीवाद दिया है. माही ने कहा कि मुझे इस गाने में परफॉर्म करके बहुत मजा आया है. गाना है ही इतना मजेदार की ये सुनने में बेहद ही खास लगता है. हमारे सॉन्ग को इतना प्यार देने के लिए ऑडियंस का धन्यवाद.