अनुष्का शर्मा को होली पर टक्कर देने आ गया है ये सुपरस्टार, Pari से होगा Wanted का मुकाबला

Salman Khan ने ईद बुक करा ली है. अक्षय कुमार ने राष्ट्रीय पर्व और शाहरुख खान ने क्रिसमस अपने नाम कर लिया है. अब इस सुपरस्टार ने होली पर अपनी मुहर लगा दी है.

अनुष्का शर्मा को होली पर टक्कर देने आ गया है ये सुपरस्टार, Pari से होगा Wanted का मुकाबला

पवन सिंह और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • होली पर होगा जबरदस्त मुकाबला
  • अनुष्का शर्मा से टकराएगा ये सुपरस्टार
  • हॉरर फिल्म है परी
नई दिल्ली:

Salman Khan ने ईद बुक करा ली है. Akshay Kumar ने राष्ट्रीय पर्व और Shah Rukh Khan ने क्रिसमस अपने नाम कर लिया  है. अब इस सुपरस्टार ने होली पर अपनी मुहर लगा दी है. भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह की अगली फिल्म Wanted होली पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में देशभक्ति की डबलडोज है और जबरदस्त सीटीमार डायलॉग हैं.  भोजपुरी फिल्म Wanted में जबरदस्त एक्शन है. दिलचस्प यह है कि विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'परी' 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इसलिए होली पर दोनों स्टार्स का मुकाबला तय हो गया है. इस तरह हॉरर और देशभक्ति के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा.

Salman Khan ने कर लिया है तय, Bigg Boss 11 के बाद कुछ ऐसा करेंगे Arshi Khan के साथ



Paris में फंसी हरियाणा की छोरी: नहीं दे पाई 60 लाख किराया, Mallika Sherawat का फर्नीचर जब्त

फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की विभिन्न लोकेशंस पर हुई है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसके गाने शूट होने रह गए हैं. फिल्‍म ‘वॉन्टेड’ के डायरेक्टर सुजीत सिंह हैं, जिन्‍होंने पिछले साल सुपर हिट फिल्‍म ‘सत्‍या‘ दी थी. सुजीत कहते हैं, "वांटेड में एक्‍शन-थ्रिलर के अलावा रोमांस का तड़का भोजपुरिया स्‍टाइल में लगेगा. पूरी फिल्‍म में पवन सिंह के चार शेड्स देखने को मिलेंगे, जो उनके फैंस को होली का गिफ्ट होगा." (Viral Photo: इस एक्ट्रेस की शादी पर सस्पेंस गहराया, मंडप पर को-एक्टर के साथ आईं नजर!)

आखिरी चरण में पहुंचा Mission Pakistan, ये जांबाज करेंगे मुकाबला

'वॉन्टेड' में पवन के साथ मणि भट्टाचार्य नजर आएंगी. पवन सिंह की नए साल में यह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिये वे बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं. फिल्‍म में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के अलावा जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता, विपिन सिंह और प्रकाश वर्मा नजर आएंगे. देखना यह है कि होली किस तरह इन सितारों के लिए फायदेमंद रहती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com