शुभी शर्मा और प्रवेश लाल का रोमांटिक गाना हुआ 10 मिलियन के पार, तो पवन सिंह की साली ने जमकर किया डांस- VIDEO

शुभी शर्मा ने साल 2008 में 'आई चलनी के चालल दुलहा' से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. उनकी कई सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

शुभी शर्मा और प्रवेश लाल का रोमांटिक गाना हुआ 10 मिलियन के पार, तो पवन सिंह की साली ने जमकर किया डांस- VIDEO

शुभी शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री में शुभी शर्मा जाना माना नाम है. उनके हर एक गाने और फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिलता है. इस बीच पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'भैया की साली ओढनिया वाली' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 8 साल पहले आई अपनी फिल्म 'टाइगर' के गाने पर रील बनाती नजर आ रही है. उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है, तो चलिए आपको भी दिखाते हैं भैया के साली ओढ़निया वाली की एक्ट्रेस शुभी शर्मा का यह धांसू डांस.

शुभी शर्मा ने साल 2008 में 'आई चलनी के चालल दुलहा' से भोजपुरी  सिनेमा में कदम रखा था. उनकी कई सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच शुभी शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह ब्लैक कलर का लहंगा और गुलाबी रंग का ब्लाउज पहने अपने फेमस गाने 'बिन पतरा के जतरा' पर शानदार मूव्स और एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अब तक उनके इस डांस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. कोई उन्हें शानदार कह रहा है तो एक यूजर ने लिखा- 'बहुत खूब.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'भोजपुरी इज द बेस्ट.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव की फिल्म टाइगर 8 साल पहले रिलीज हुई थी. इसका रोमांटिक गाना बिन पतरा के जतरा बेहद फेमस हुआ था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने गाया है. इसके अलावा शुभि शर्मा को पवन सिंह (Shubhi Sharma-Pawan Singh) की फिल्म ‘भइया के साली ओढ़निया वाली' से खूब नेम और फेम मिला था. अब शुभी ने इस गाने के 10 मिलियन व्यूज होने पर इस पर एक बार फिर से रील बनाई और अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.