खेसारी लाल यादव की हरकत पर काजल राघवानी को आया गुस्सा, भीड़ के आगे चला दी लाठी- देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी हैं. दोनों की भीड़ के सामने जमकर जंग हुई और खूब लाठियां भी चलीं.

खेसारी लाल यादव की हरकत पर काजल राघवानी को आया गुस्सा, भीड़ के आगे चला दी लाठी- देखें वीडियो

खेसारी लाल और काजल राघवानी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी हैं. जब भी दोनों किसी भोजपुरी फिल्म या भोजपुरी सॉन्ग में एक साथ आते हैं तो धूम मचा जाते हैं. लेकिन काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भोजपुरी सिनेमा के यह सुपरस्टार लाठियों के साथ एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. यही नहीं, वहां जमा भीड़ खूब शोर मचा रही है. इस वीडियो को काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के फैन्स को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह फाइट रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हो रही है. काजल राघवानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं लिट्टी और खेसारी जी चोखा. दुर्गा पूजा पर रिलीज हो रही है. पूरी फिल्म और उसकी टीम पर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों जब भी किसी फिल्म या सॉन्ग में आते हैं तो वह सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक्शन और मनोरंजन की भरपूर डोज है. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर को भी फैन्स ने पसंद किया था और अब इसके लेटेस्ट सॉन्ग को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं.