काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया आरोप, बोलीं- 'मैंने धोखा नहीं दिया, मुझे बदनाम कर रहे हैं'- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. काजल राघवानी ने कहा है कि वो मुझे बदनाम कर रहे हैं.

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाया आरोप, बोलीं- 'मैंने धोखा नहीं दिया, मुझे बदनाम कर रहे हैं'- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है. दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब खबर ये आ रही है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. क्योंकि एक इंटरव्यू में काजल ने साफ कह दिया कि उनके स्टारडम में खेसारी लाल यादव का नहीं, बल्कि पवन सिंह का योगदान ज्यादा है. ऐसे में अब लगने लगा है कि 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) दोनों की आखिरी फिल्म साबित होने वाली है.

काजल ने कहा नहीं दिया किसी को धोखा

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने कहा, "आज मैं जिस मुकाम पर हूं, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है. मुझे खेसारी लाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन खेसारी लाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है. जबकि, ऐसा कुछ नहीं है. मुझे गलत तरीके से प्रजेंट किया जा रहा है. मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है."

खेसारी नहीं पवन सिंह ने दिया स्टारडम

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इन दिनों भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. ऐसे में वे कहती हैं, "मेरे स्टारडम में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी योगदान नहीं है. मेरे करियर में पवन सिंह (Pawan Singh) का योगदान काफी ज्यादा है. गाना 'छलकत हमरो जवनिया' में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था. आज भी यह गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है. ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं. लेकिन सच यही है."

संस्कार और काम महत्वपूर्ण

 सोशल मीडिया में मिल रही भद्दी गालियों को लेकर दुखी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने कहा कि  मैंने अपने करियर में कभी भी किसी के बारे में गलत नहीं बोला. मैंने खेसारी लाल पर किसी तरह के आरोप नहीं लगाए और नहीं कहा कि उन्होंने मुझे धोखा दिया. फिर भी खेसारी लाल मेरे बारे में बहुत कुछ बोल रहे हैं, जो गलत है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है. मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है. मैं सुलझी हूं और समझदार भी हूं. हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है.


 काम के प्रति समर्पित हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ विवादों के बीच अपनी आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) को लेकर कहा कि मैं काम के लिए समर्पित हूं. मैं खेसारी लाल को दुश्मन नहीं मानती हूं. मैं एक्टर हूं और मुझे काम करने में मजा आता है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रमोशन की बात कहेंगे तो मुझे करने में कोई दिक्कत नहीं होगी.