Video: भोजपुरी नागिन डांस से इंटरनेट पर आया तूफान, पूनम दुबे ने यूं गिराई बिजलियां

Bhojpuri Cinema: 15 अगस्त को देश भर में नाग पंचमी का त्योहार मनाया जा रहा है. नाग पंचमी (Naga Panchami 2018) के दिन देश भर में नागों की पूजा की जाती है. लेकिन नागों का सिनेमा और टेलीविजन में बड़ा महत्व है. इसकी मिसाल ये भोजपुरी वीडियो हैं.

Video: भोजपुरी नागिन डांस से इंटरनेट पर आया तूफान, पूनम दुबे ने यूं गिराई बिजलियां

Naga Panchami 2018: पूनम दुबे ने किया नांगिन डांस (Nagin Dance)

खास बातें

  • 15 अगस्त को है नाग पंचमी
  • सिनेमा में नागों का है बहुत महत्व
  • इच्छाधारी नागिन है हॉट टॉपिक
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: 15 अगस्त को देश भर में नाग पंचमी का त्योहार मनाया जा रहा है. नाग पंचमी (Naga Panchami 2018) के दिन  देश भर में नागों की पूजा की जाती है. नाग ऐसा जीव है जिस पर सिनेमा से लेकर टेलीविजन तक कई रहस्यमय सामग्री बनी है. फिर बात जब इच्छाधारी नागों की बात आए तो ग्लैमर का छौंक भी इसमें लग जाता है. इसकी मिसाल 'नागिन' रीना रॉय और 'नगीना' की श्रीदेवी से लेकर टीवी की हसीन नागिन मौनी रॉय तक के नाम जेहन में आते हैं. फिर नागिन डांस के तो कहने ही क्या. जहां भी जिक्र नागिन डांस (Nagin Dance) का आए वहां मचा दोगुना हो जाता है, और इसे सीधे मस्ती के साथ जोड़कर देखा जाता है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सिंगर प्रिंस पिंटू का 'नागिन डांस' गाना इसी की मिसाल है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

इस औरत ने नाग को पिलाया था दूध, मरते दम तक चुकाया कर्ज... देखें Video



Independence day 2018: जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'

भोजपुरी एल्बम 'नागिन डांस' का 'नागिन डांस' सॉन्ग जून में यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, और इसे खूब देखा जा रहा है. 'नागिन डांस' को प्रिंस पिंटू ने गाया है और इसके लिरिक्स रंजीत सिंह ने लिखे हैं. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर अंकित सिंह हैं. इस गाने का वीडियो बहुत ही मस्त है, और इसमें डांस भी कमाल का किया गया है.

सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video 




Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' ने उड़ाए पोपटलाल के होश, बापूजी भी सदमे में

इच्छाधारी नागों पर बनी भोजपुरी फिल्म 'चना जोर गरम' का सॉन्ग 'बंधनी नेहिया के डोर से' भी जमकर वायरल हो रहा है, और इस गाने में फिल्म की ली[ एक्ट्रेस पूनम दुबे कमाल का नागिन डांस कर रही हैं. सपेरे की बीन के म्यूजिक पर उनका डांस कमाल का है, और इस वीडियो को बार-बार देखना चाहेंगे. 'चना जोर गरम' का म्यूजिक रितेश ठाकुर ने दिया है और इसकी लिरिक्स फणींद्र राव ने लिखी हैं. फिल्म को रितेश ठाकुर ने ही डायरेक्ट किया है और फिल्म प्रमोद प्रेमी लीड रोल में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com