खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है Video

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने एक वीडियो में भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस और ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, बार-बार देखा जा रहा है Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने किया जमकर डांस

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया जबरदस्त डांस
  • भोजपुरी गाने पर काजल राघवानी के ठुमके रहे देखने लायक
  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:


Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी कहीं भी धमाल मचाने के लिए काफी है. इस जबरदस्त जोड़ी का ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस और ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ठुमके और उनका मस्ती भरा अंदाज देखने लायक है. इतना ही नहीं, काजल राघवानी इस वीडियो में ट्रेडिश्नल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं. 

करण जौहर की पार्टी में दिखा बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा, लेट नाइट पार्टी के VIDEO में नजर आए कई सेलिब्रेटीज

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो उनके ही फैनपेज से शेयर हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. देखने में यह वीडियो किसी ईवेंट के दौरान का लग रहा है, लेकिन दोनों ने अपने जबरदस्त डांस से उस कार्यक्रम में भी चार चांद लगा दिए हैं. इतना ही नहीं, कोई भी इनका डांस देखकर थिरकने पर भी मजबूर हो जाएगा. इस वीडियो में काजल राघवानी ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं, इसके साथ ही स्ट्रेट बालों के साथ उनका हेयर स्टाइल काफी प्यारा लग रहा है. 

नोरा फतेही के गाने पर राघव जुयाल ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. भोजपुरी गाना हो या कोई फिल्म, दोनों की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल जरूर मचाती है. साल 2018 में आई उनकी फिल्म 'संघर्ष' ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था. आने वाले समय में भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई फिल्‍मों में साथ नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...