Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर धमाल, Video 14 करोड़ के पार

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सुपरहिट सॉन्ग 'सुताला तनी कोरा में' (Sutala Tani Kora Mein) को 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर धमाल,  Video 14 करोड़ के पार

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाई धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग वायरल
  • वीडियो 14 करोड़ के पार
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जबरस्त भोजपुरी सॉन्ग  यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग 'सुताला तनी कोरा में' (Sutala Tani Kora Mein) को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. इस गाने में उनकी और काजल राघवानी की जोड़ी खूब जंच रही है. इस गाने में खेसारी लाल यादव  ने काजल राघवानी के साथ मिलकर ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

Viral Video:सड़क पार कर रही थी गाय, रेड लाइट देखते ही खुद पर ऐसे लगाया ब्रेक, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 14 करोड़ 44 लाख बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं. और इस वीडियो में भी दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

Viral Video: प्रिंस नरूला ने कहा 'तेरी जैसी कुड़ी लाउंगा फंसा' तभी पत्नी ने मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं-चल फंसा के दिखा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. भोजपुरी गाना हो या कोई फिल्म, दोनों की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल जरूर मचाती है. साल 2018 में आई उनकी फिल्म 'संघर्ष' ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था. आने वाले समय में भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई फिल्‍मों में साथ नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...