Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने शरारती अंदाज में की शिकायत, बोले- फोनवे से Happy Holi बोल दिहतू- देखें Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) होली के मौके पर दिलचस्प सॉन्ग लेकर आए हैं. पवन सिंह का भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Songs) 'फोनवे से Happy Holi बोल दिहतू' रिलीज होते ही छा चुका है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने शरारती अंदाज में की शिकायत, बोले- फोनवे से Happy Holi बोल दिहतू- देखें Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) के होली सॉन्ग (Holi Song) ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  • भोजपुरी के पावर स्टार हैं पवन सिंह
  • 'शिकारी' फिल्म हो चुकी है वायरल
  • होली सॉन्ग से यूट्यूब पर उड़ाया गरदा
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) होली का धमाका ले आए हैं. भोजपुरी फिल्मों में होली का अपना ही महत्व है, और होली (Holi Songs) पर जमकर गाने भी बनते हैं. होली के ये भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) खूब सुने भी जाते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह होली के मौके पर बहुत ही दिलचस्प सॉन्ग लेकर आए हैं. पवन सिंह का भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Songs) 'फोनवे से Happy Holi बोल दिहतू' रिलीज होते ही छा चुका है और यूट्यूब पर इस सॉन्ग को बार-बार देखा जा रहा है. इस तरह भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने यूट्यूब (YouTube) पर गरदा उड़ा रखा है. 

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने किया धांसू डांस, थिरकने को मजबूर हो गए निरहुआ और आम्रपाली दुबे- देखें Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर इशारों से जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के होली सॉन्ग (Holi Song) 'फोनवे से हैप्पी होली बोल दिहतू (Phonewe Se Happy Holi Bol Dihatu)' को पवन सिंह ने गाया है जबकि इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) के लिरिक्स आर.आर. पंकज ने लिखे हैं. पवन सिंह के इस होली सॉन्ग का छोटा बाबा ने म्यूजिक दिया है.

Total Dhamaal Movie Review: पुरानी कहानी से फीकी पड़ी अजय, माधुरी, अनिल की चमक, बेमजा निकली 'टोटल धमाल'

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, वायरल हुआ Video

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज सितारे हैं. हाल ही में उनकी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'शिकारी' (Shikari) ने  यूट्यूब (YouTube) पर गरदा उड़ाया था. पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी. 'शिकारी' में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी है. 'शिकारी' में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त छौंक है. अब पवन सिंह होली सॉन्ग (Holi Song) के साथ भी धूम मचाने आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...