आम्रपाली का नया अंदाज देखने के लिए हो जाएं तैयार, कॉमेडियंस की फौज के साथ करेंगी ऐसा धमाल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा हो गई है. आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म भोजपुरी सिनेमा में 'बताशा चाचा' के नाम से मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर के साथ होगी.

आम्रपाली का नया अंदाज देखने के लिए हो जाएं तैयार, कॉमेडियंस की फौज के साथ करेंगी ऐसा धमाल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • यूट्यूब क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
  • 'लागल रहा बतासा' में आएंगी नजर
  • ढेर सारे कॉमेडियन हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा हो गई है. आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म  भोजपुरी सिनेमा में 'बताशा चाचा' के नाम से मशहूर कॉमेडियन मनोज टाइगर के साथ होगी. इस फिल्म का नाम 'लागल रहा बताशा' है. हाल ही में आम्रपाली दुबे की गैर-मौजूदगी में 'लागल रहा बतासा' का मुहूर्त किया गया. शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से आम्रपाली दुबे मुहूर्त में नही आ सकी और उन्होंने एक वीडियो के जरिये मैसेज दिया. आम्रपाली ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में चल रही है. इसलिए वे मुहूर्त नहीं आ सकीं.

'तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा एक्शन और ग्लैमर का कॉकटेल

 

निरहुआ ने कर दिया ड्रीम गर्ल के ड्रीम को पूरा, जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा

'लागल रहा बतासा' के निर्माता संजीव कुशवाहा हैं जबकि निर्देशक आलोक सिंह है. संजीव कुशवाहा ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में आ रहे बदलाव को आगे बढ़ाने का काम इस फिल्म के जरिये भी किया गया है. वे चाहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा को साफ-सुथरी और मनोरंजक फिल्म दी जाए ताकि इसे फैमिली एंटरटेनर बनाया जा सके. फिल्म के राइटर खुद मनोज टाइगर ही हैं जबकि संगीतकार ओम झा हैं. 

15 दिन से अस्पताल में भर्ती ये एक्ट्रेस लगा रही थीं सलमान खान से मदद की गुहार, ये सुपरस्टार बना सहारा

फिल्म आम्रपाली और मनोज के अलावा संजय पांडेय, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह और प्रकाश जैसे कलाकार नजर आएंगे. दिलचस्प तो यह है कि भोजपुरी सिनेमा जगत के सारे कॉमेडियन इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की लोकेशन हंटिंग यूपी में की जा रही है और शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.  मनोज टाइगर ने बताया कि आम्रपाली दुबे जैसी टैलेंटेड अभिनेत्री का एक नया रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा. एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है मगर रोमांस का अंदाज अलग है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com