Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने एक बार फिर बरपाया कहर, Video देख क्रेजी हुए फैन्स

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जादू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने एक बार फिर बरपाया कहर, Video देख क्रेजी हुए फैन्स

Bhojpuri Cinema: सोशल मीडिया पर छाया आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जादू

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने अपने एक्सप्रेशंस से बरपाया कहर
  • आम्रपाली दुबे के वीडियो ने जीता लोगों का दिल
  • भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जादू इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लेकिन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आजकल अपने डांस से नहीं, बल्कि अपने एक्सप्रेशंस से फैंस का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक शायरी पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की अदाओं के साथ ही उनका लुक भी बहुत जबरदस्त लग रहा है. आम्रपाली दुबे के इन वीडियो को देखकर लगता है कि वह एक्टिंग और डांसिंग के साथ एक्सप्रेशन क्वीन भी बन गई हैं. 

TikTok Top Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी की शरारतों ने मचाई खलबली, इन डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा

Usse pasand hai

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "उसे पसंद है."  आम्रपाली दुबे के वीडियो को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इससे पहले भी आम्रपाली दुबे ने अपने कई वीडियो के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है. अपने एक वीडियो में वह अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' के गाने 'उड़नबाज' पर टिकटॉक वीडियो बनाती दिखाई दीं. इस वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था, जिसे देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी. 

इस सुपरस्टार ने शूटिंग खत्म होने पर बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें क्या है वजह?

Udanbaaz #lallukilaila

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं. भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ (Nirahua) के साथ उनकी जोड़ी सबसे जबरदस्त रहती है. दोनों जल्द ही फिल्म 'लल्लू की लैला (Lallu ki Laila)' से सिनेमा पर धमाल भी मचाने वाले हैं. फिल्मों के अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी खूब कहर बरपाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...