Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के वीडियो ने मचाया हंगामा, बोलीं- मेरे नाना ने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं...

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के वीडियो ने मचाया हंगामा, बोलीं- मेरे नाना ने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर जताया दुख
  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया कि उनके नाना ने उनसे रिश्ते तोड़ लिए हैं
  • आम्रपाली दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Movie: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की एक्टिंग और अदाओं का कोई जवाब नहीं है, उनके वीडियो सॉन्ग हों या फिल्में, दोनों ही खूब धमाल मचाती हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि उनके नाना ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं. दरअसल, यह आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का टिक-टॉक वीडियो है, जिसमें वह अमायरा नाम की बच्ची की आवाज में वीडियो बना रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे काफी क्यूट लग रही हैं और खास बात तो यह है कि भोजुपरी एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार का भला...

Mere andar ka bachcha jag gaya hai

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

इस क्यूट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने लिखा, "मेरे अंदर का बच्चा जाग गया है." इसके अलावा उन्होंने एक और टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चे की आवाज में रोती नजर आ रही हैं. इन टिक-टॉक वीडियो में आम्रपाली दुबे का लुक सिंपल होने के बाद भी काफी प्यारा लग रहा है. बता दें कि आम्रपाली दुबे एक्टिंग के साथ ही डांस में भी काफी एक्सपर्ट हैं. अपने एक वीडियो में आम्रपाली दुबे ने 'वखरा स्वैग' पर जबरदस्त डांस किया था, जिसने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

सनी देओल की बदौलत भारत वापस लौटी कुवैत में फंसी महिला, पापा धर्मेंद्र ने दी यह सलाह


भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में आम्रपाली दुबे पवन सिंह के साथ एक नए बोल बम गाने में नजर आई हैं. पवन सिंह के साथ आया उनका यह गाना एक कांवर सॉन्ग है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में दोनों ने अपनी आवाज का जादू दिखाते हुए जमकर डांस भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...