Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और अदाओं से फिर जीता दिल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और अदाओं से फिर जीता दिल, धांसू Video ने उड़ाया गरदा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी वीडियो हुआ वायरल
  • आम्रपाली दुबे हैं इस वीडियो में
  • यूट्यूब क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की इस वीडियो में कुछ इस तरह अदाएं नजर आ रही हैं कि उनके फैन्स के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है. वैसे भी समय-समय पर आम्रपाली दुबे कई तरह के वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालती हैं, और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो को भी इसी शानदार अंदाज में बनाया है कि उनका फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान का किया सपोर्ट तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट से यूं मिला जवाब

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का Video हुआ वायरल, मौसम का लुत्फ उठाती आईं नजर- जीती हैं ऐसी लाइफ

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने  अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे परवेश लाल यादव के सॉन्ग 'चुम्मा चुम्मा दे' पर अपना डांस दिखा रही हैं. हालांकि इसमें डांस कम है, और वे अपने एक्सप्रेशंस से खेलती नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. कुछ दिन पहले ही आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो और पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दहेज को लेकर संदेश दिया था. 

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- पेट में गया जहर सिर्फ...

Kabir Singh Box Office Collection Day 11: शाहिद कपूर की फिल्म का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ सुपरहिट जोड़ी है और जब भी दोनों साथ आते हैं, सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा जाते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई हिट फिल्में साथ दे चुकी हैं. हालांकि आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का सॉन्ग 'राते दिया बुताके' को तो यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता मिली है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...