Bhojpuri Film: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी' का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म 'हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी' में निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), समीर आफताब और मधु शर्मा की जोड़ी साथ नजर आने वाली हैं.

Bhojpuri Film: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी' का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें तस्वीरें

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होने वाला है

नई दिल्ली:

यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म 'हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी' का फर्स्ट लुक जारी किए गए हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), समीर आफताब और मधु शर्मा की जोड़ी साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत ही शानदार स्वर्गीय निर्देशक असलम शेख ने किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर 29 अक्टूबर सुबह 6 बजे इंटरर10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा. फिल्म के फर्स्ट लुक में आपको लंदन के नजारा देखने को मिल रहा है, जिसमें चारों सितारे नाचते हुए दिख रहे हैं.

वहीं, दूसरे पोस्टर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज तारीख की चर्चा की गई हैं. वैसे आपको बता दें कि निर्माता अभय सिन्हा अपनी फिल्मों में विदेशी लोकेशनों का बहुत ज्यादा ही प्रयोग करते हैं. क्योंकि वे भोजपुरिया दर्शकों के टेस्ट में बदलाव देख रहे हैं. इसी वजह से वे अपनी ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग लंदन, पेरिस जैसे बड़े देशों में करते हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव और समीर आफताब स्टाइलिश जींस और जैकेट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. वहीं आम्रपाली दुबे और मधु शर्मा भी शार्ट ड्रेस में ग्लैमरस दिख रही हैं.

निर्माता अभय सिन्हा ने कहा कि हमने फिल्म का फर्स्ट लॉन्च किया है, जिसे श्रोताओं के भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में दिनेश लाल और समीर आफताब ने बेहतरीन काम किया है. स्वर्गीय निर्देशक असलम शेख ने इस सिनेमा को अपना एक अलग विजन दिया है. जिसे हम चाहेंगे कि भोजपुरिया दर्शक देख और असलम शेख की आखिरी फिल्म को सराहे. बता दें कि फिल्म में सुरेंद्र पाल भी एक सशक्त रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'दूल्हा हिंदुस्तानी' को असलम शेख ने निर्देशित किया है, जो अब हमारे बीच मे नहीं रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 29 अक्टूबर को इंटर10 रंगीला से रिलीज किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को एक पारिवारिक, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर ड्रामा देखने को मिलने वाला है. 

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com