अपनी मां की वजह से अब तक सिंगल हैं अक्षरा सिंह, भड़ास निकालते हुए Video में बोलीं- मम्मी...यार हद है!

अक्षरा सिंह ने अपने सिंगल होने की वजह अपनी मां को बताया है. क्या कहा है अक्षरा ने मां के लिए आपको इस वीडियो में देखना होगा.

अपनी मां की वजह से अब तक सिंगल हैं अक्षरा सिंह, भड़ास निकालते हुए Video में बोलीं- मम्मी...यार हद है!

अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

फिल्मी दुनिया के चमकते सितारों के अफेयर, शादी, प्रेग्नेंसी, ब्रेकअप सभी कुछ खबरों में रहता है. यहां तक कि कोई फिल्म स्टार अगर सिंगल है, तो ये भी अपने आप में बड़ा सवाल होता है. भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इस सवाल का जवाब बेहद ही रोचक अंदाज में दिया है. दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक रील शेयर किया है, जिसमें उनके मेकअप आर्टिस्ट मनीष शर्मा अक्षरा से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वे अभी तक सिंगल क्यों हैं. इस पर अक्षरा का जवाब ऐसा है कि सुन कर किसी को भी हंसी आ जाए.

अपनी शोख अदाओं से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वालीं अक्षरा सिंगल क्यों है..? जवाब बड़ा ही मासूम है. बकौल अक्षरा वे दिल तो किसी का भी चुरा सकती हैं, लेकिन उनकी मम्मी ने कहा कि चोरी करना बुरी बात है. इस जवाब के साथ अक्षरा ने अपनी इंस्टा रील में अपनी मां नीलिमा सिंह को भी टैग किया है. मां को टैग करते हुए अक्षरा लिखती हैं, "मम्मी.. यार हद है... ऐसे कोई करता है क्या...अब कैसे जवाब दूं मैं दुनिया वालों को". जाहिर है कि अक्षरा फुल मस्ती और चुहलबाजी के मूड में हैं. तभी तो उन्होंने अपने मेकअप आर्टिस्ट मनीष शर्मा को भी नहीं छोड़ा. इसी पोस्ट में मनीष को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है कि, "क्या रे.. तेरा क्या जा रहा है.. मैं सिंगल हूं तो".

अक्षरा अपनी फिल्मों के जितना ही इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए भी चर्चित रहती हैं. उनकी इस पोस्ट पर भी फैंस के लाइक और कमेंट्स की झड़ी लग गई है. एक फैन ने लिखा है कि चोरी करना गलत बात है, लेकिन आपने मेरा दिल चुरा लिया है उसका क्या होगा...? एक समय था जब अक्षरा का नाम भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ जोड़ा जाता था, लेकिन पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली और अक्षरा का सिंगल होना उनके फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर स्पॉट हुए अनिल कपूर, कैमरे को दिया पोज