रवि किशन के बाद अक्षरा सिंह ने भी बढ़ा दी फीस, बनीं भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा सिंह अब भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन के बाद अब अक्षरा सिंह भी अपनी आने वाली फिल्मों के लिए फीस में इजाफा कर दिया है.

रवि किशन के बाद अक्षरा सिंह ने भी बढ़ा दी फीस, बनीं भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

अक्षरा सिंह ने बढ़ाई फीस

नई दिल्ली :

भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा सिंह अब भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन के बाद अब अक्षरा सिंह भी अपनी आने वाली फिल्मों के लिए फीस में इजाफा कर दिया है. अक्षरा ने अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग' के लिए लगभग दोगुने पैसे लिए हैं. अक्षरा के साथ इस फिल्म में निर्माता प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं. इस तरह अक्षरा सिंह की फीस बढ़ने की चर्चा हर ओर है.

अक्षरा की फीस पर डार्लिंग के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि अक्षरा सिंह डिजर्व करती हैं. वे सेलेक्टेड काम करती हैं और वे हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड है. ये तो अच्छी बात है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि डार्लिंग की पटकथा में फीमेल लीड सिंगर हैं, जिसको वो पूरी तरह सूट करती हैं. इसको लेकर निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि इस कहानी में अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता है. इसलिए हमने उन्हें फिल्म की कहानी के अनुसार उनको महंगे दाम पर साईन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा ने भी माना कि वे अब सेलेक्टिव काम करना चाहती हूँ. इसलिए उन्होंने फीस बढाई है. उन्हें लोग पे भी कर रहे हैं, तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि हेरोइन भी अपनी प्रतिभा और काम के हिसाब से फिल्मों के चार्ज करने के लिए प्रेरित हो. इसमें बुरा कुछ भी नहीं है. हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहता है. मैंने कई प्रोजेक्ट्स फ्रेंडली नोट्स पर किये हैं और आज भी कर रही हूं. वो एक अलग बात है. लेकिन अब मैं और भी अच्छे काम करना चाहती हूँ, इसलिए पैसे तो खर्चने होंगे. सूत्रों के मुताबिक, अक्षरा सिंह पहले 7-8 लाख रुपये फिल्म का लिया करती थीं, अब इसे बढ़ाकर उन्होंने 12-14 लाख रुपये कर दिया है.