• होम
  • ज्योतिष
  • Lucky Zodiac 2023: साल 2023 इन राशियों के लिए रहेगा शानदार, ग्रहों की दशा है बेहद शुभ

Lucky Zodiac 2023: साल 2023 इन राशियों के लिए रहेगा शानदार, ग्रहों की दशा है बेहद शुभ

Edited by Updated : November 17, 2022 9:33 AM IST
Lucky Zodiac 2023: साल 2023 इन राशियों के लिए रहेगा शानदार, ग्रहों की दशा है बेहद शुभ
Lucky Zodiac 2023: साल 2023 के लिए ये राशियां लकी साबित हो सकती है.
FacebookTwitterWhatsAppInstagramLinkedinKoos

Lucky Zodiac 2023 according to Astrology: अंग्रेजी कैलेंडर के मुताबिक साल 2023 को आने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, नया साल 2023 कई राशियों की लाइफ में खुशियों की सौगात ला सकता है. ज्योतिष शास्त्र के जानकार बता रहे हैं कि नए साल में कुछ राशि के जातकों को ग्रह-नक्षत्रों की शुभ स्थिति के कारण करियर में तरक्की और धन लाभ के कई योग बनेंगे. ऐसे में यह हर किसी के लिए जानना जरूरी हो जाता है कि आने वाला साल 2023 उसके लिए क्या नया लेकर आ रहा है. आइए जानते हैं 2023 की लकी राशियों के बारे में.


वृश्चिक राशि


आने वाला साल आपके लिए बहुत कुछ संजोए हुए है. 2023 में आपको कई बेहतरीन मौके मिलेंगे और आपको हर एक का पूरा फायदा उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. आपके पास सभी भाग्य और आशीर्वाद हैं. नए साल में जोखिम उठाएं लेकिन सावधान रहें कि अपने काम की गुणवत्ता से कोई समझौता न करें सिर्फ इसलिए कि 2023 एक भाग्यशाली साल है. अपनी सफलता दर को बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास करें. करियर की दृष्टि से भी नया साल बहुत अच्छा है. आपके सारे सपने सच हो सकते हैं और आप किसी से मिल सकते हैं और प्यार में पागल हो सकते हैं.


तुला राशि


साल 2023 के लिए तुला राशि प्रेम, भाग्य पाने वाली राशि हो सकती है. शुक्र ग्रह इस राशि के स्वामी ग्रह हैं. आपके जीवन के लगभग हर पहलू में आप पूरी तरह से नए अवसरों और प्रमुख सफलताओं का सामना करेंगे. नई चीजों को आजमाने से पीछे न हटें. आर्थिक और घरेलू रूप से आपको बहुत लाभ होगा. आप धन लाभ के साथ-साथ करियर के संभावित अवसरों के लिए तैयार रहेंगे.


मिथुन राशि

भविष्यवाणियों के अनुसार, 2023 आपके लिए सबसे भाग्यशाली सालों में से एक हो सकता है. आप अपने लक्ष्यों को प्राथमिकता देंगे और इस साल आपके सभी सपने सच होने लगेंगे. यह भाग्यशाली साल आपको अपनी इच्छाओं को प्राप्त करने में मदद करेगा, चाहे वे नौकरी में पदोन्नति पाने के लिए हों, अपने साथी से शादी के लिए कहें या शीर्ष विश्वविद्यालयों में अध्ययन करें. 2022 की चिंताओं को दूर करें और खुश रहें, क्योंकि 2023 आपके साथ बहुत प्यार से पेश आएगा. आपको अब तक अर्जित सभी ज्ञान का उपयोग करने का अवसर मिलेगा. आने वाला समय 
आपके लिए कई तरह के अच्छे परिणाम लेकर आएगा क्योंकि यह आपके बच्चों, आपके घर और आपके वित्त के लिए भी सकारात्मक और आशाजनक है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)