पेट्रोल पंप पर लगी थी लंबी लाइन, तो घोड़े पर बैठकर खाना पहुंचाने जाता दिखा Zomato Delivery Boy, Video वायरल

इंपीरियल होटल के पास भीड़भाड़ वाली सड़क पर घोड़े पर सवार डिलीवरी एजेंट को देखकर लोगों का ध्यान आकर्षित हुआ और वह जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
घोड़े पर बैठकर खाना पहुंचाने जाता दिखा Zomato Delivery Boy

हैदराबाद (Hyderabad) के चंचलगुडा (Chanchalguda) इलाके में एक ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट (Zomato Delivery Agent) ने ईंधन संकट का समाधान ढूंढ लिया, जिसकी वजह से कई वाहन पेट्रोल स्टेशनों पर फंसे रह गए. तेल टैंकर डीलरों की हड़ताल के कारण शहर के चारों ओर पेट्रोल पंप बंद होने और लंबी कतारें लगने के कारण, डिलीवरी कर्मचारी ने ग्राहकों तक भोजन के ऑर्डर समय पर पहुंचाने के लिए घोड़े पर सवार होकर जाने का फैसला किया.

Advertisement

इंपीरियल होटल के पास भीड़भाड़ वाली सड़क पर घोड़े पर सवार डिलीवरी एजेंट को देखकर लोगों का ध्यान आकर्षित हुआ और वह जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ज़ोमैटो का सिग्नेचर लाल बैकपैक पहने एजेंट का वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है.

यह सब पेट्रोल पंपों पर ईंधन की कमी के कारण शुरू हुआ जो ट्रक ड्राइवरों द्वारा आयोजित परिवहन हड़ताल की वजह से हुआ था.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन से ईंधन की कमी की आशंका पैदा हो गई, जिससे घबराहट में खरीदारी शुरू हो गई. मंगलवार को देश के कई हिस्सों से दृश्य सामने आए, जिसमें लोग ईंधन की कमी को लेकर चिंतित होकर पेट्रोल और डीजल पंपों पर कतार में खड़े दिख रहे हैं.

Advertisement

हाल ही में, ऑल-इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) ने देशव्यापी ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल को वापस ले लिया है. यह हड़ताल भारतीय न्याय संहिता के तहत नए हिट-एंड-रन कानून के जवाब में थी, जो दुर्घटनास्थल से भागने वाले ड्राइवरों पर गंभीर जुर्माना लगाता है. सरकार के साथ चर्चा के बाद, जिसने विवादास्पद कानून लागू करने से पहले परिवहन निकाय के साथ आगे परामर्श करने का आश्वासन दिया, एआईएमटीसी ने ट्रक ड्राइवरों को काम फिर से शुरू करने के लिए कहा. नए कानून में घातक दुर्घटनाओं में शामिल ड्राइवरों के लिए 10 साल तक की जेल और/या जुर्माने का प्रावधान है जो अधिकारियों को घटना की रिपोर्ट करने में विफल रहते हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article