सोशल मीडिया पर छाईं Yukti Raj Singh, इनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल है

सोशल मीडिया एक ऐसा साधन बन गया है, जहां कोई भी, कभी भी वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया के आने से लोग एक दूसरे से जुड़ गए हैं. सोशल मीडिया के कारण सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की भरमार हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया एक ऐसा साधन बन गया है, जहां कोई भी, कभी भी वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया के आने से लोग एक दूसरे से जुड़ गए हैं. सोशल मीडिया के कारण सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की भरमार हो गई है. इंस्टाग्राम, यूट्यूब, ट्विटर या कई और वीडियोज़ प्लेटफॉर्म पर अपनी क्रियटिविटी दिखाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया  पर युक्ति राज सिंह (Yukti Raj Singh) की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं. रील्स और वीडियो के ज़रिए लोगों को ये एंटरटेंन कर रही हैं. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये एक डॉगी का स्वागत बहुत ही शानदार तरीके से कर रही हैं. ऐसा लग रहा है जैसे कोई मेहमान घर में आया हुआ. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि इंसान और जानवरों में कोई फर्क नहीं होता है.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इनकी कई फोटोज़ बी वायरल हैं. लोग इनकी फोटोज़ को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. युक्ति के कई वीडियोज़ टिकटॉक पर मौजूद थे. हालांकि, भारत में टिकटॉक बैन होने के कारण वीडियोज़ मौजूद नहीं है. फिर भी यूट्यूब पर कई वीडियोज़ मौजूद हैं.

Advertisement

युक्ति एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर होने के साथ ही मुंबई में एक सफल होटल व्यवसाय की मालिक भी हैं. बहुत कम लोग होते हैं, जो अपनी मेहनत और लगन से अपनी पहचान बनाते हैं. युक्ति एक उदाहरण हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ-साथ वो एंटरप्रेनर भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment