उबले अंडे को छीलने का ये अनोखा तरीका देख लोगों ने पकड़ा सिर, YouTube ने शेयर किया वायरल Video

उबले हुए अंडे को छीलना कोई मुश्किल काम नहीं है, लेकिन मुंह से हवा निकालकर अंडे को छीलना जरूर एक हुनर है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
उबले अंडे को छीलने का ये अनोखा तरीका देख लोगों ने पकड़ा सिर

उबले हुए अंडे को छीलना कोई मुश्किल काम नहीं है, लेकिन मुंह से हवा निकालकर अंडे को छीलना जरूर एक हुनर है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मैक्स क्लाइमेंको (influencer Max Klymenko) द्वारा बनाया गया एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. हालांकि मैक्स ने मूल रूप से इस वीडियो को 8 फरवरी को पोस्ट किया था, लेकिन इसने इंटरनेट यूजर्स का इतना ध्यान खींचा कि YouTube ने कल इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फिर से पोस्ट किया. YouTube द्वारा रीपोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में कहा गया है, "बीआरबी आज रात अंडे उबाल रहे हैं बस ऐसा करने के लिए."

मैक्स ने वीडियो में कहा, "इस तरह आप एक अंडे को बिना छीले एक अंडे को छीलते हैं."

फिर वह अंडे के नीचे की ओर एक बड़ा छेद करता है और दूसरी और भी एक छोटा सा छेद करता है फिर वह अपने मुंह से छोटे से छेद में हवा भरता है और उबला हुआ अंडा अंडे के छिलके से बाहर आ जाता है.

देखें Video:

Advertisement

पोस्ट किए जाने के एक दिन बाद, वीडियो को लगभग 13 हजार लाइक्स मिले थे. इसके अतिरिक्त, वीडियो पर ऑनलाइन यूजर्स ने ढेरों कमेंट्स भी किए.

Advertisement

एक ने कमेंट किया, "मैं हमेशा अंडे को बहुत छीलता हूं और मेरे पास मुर्गियां हैं, मैं जा रहा हूं और यह कोशिश करने." एक शख्स ने अपनी कमेंट में सफाई की कमी की प्रक्रिया पर सवाल उठाया और लिखा, "और फिर आप अपने दोस्तों और परिवार को सर्व करते हैं? अपनी सांस के साथ अंडे को बाहर निकाला?"

Advertisement

सिटी सेंटर : देश भर में विजयादशमी की धूम

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report