महाभारत के टाइटल सॉन्ग पर छोटी बच्चियों की रोंगटे खड़े कर देने वाली परफॉर्मेंस ने जीता दिल, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

ईशा मिश्रा द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @dance_esha_dance से साझा किया गया यह वीडियो अब तक सात मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

स्टार प्लस पर महाभारत टीवी सीरीज के टाइटल सॉन्ग 'है कथा संग्राम की' पर शानदार कोरियोग्राफी की परफॉर्मेंस करने वाली छोटी बच्चियों के एक समूह के वीडियो ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. ईशा मिश्रा द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @dance_esha_dance से साझा किया गया यह वीडियो अब तक सात मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “@missdancer_15 di @nirtya_nitya के साथ है कथा संग्राम की परफॉर्मेंस को 7 मिलियन बार देखने के लिए धन्यवाद. यह रोंगटे खड़े कर देने वाली कोरियोग्राफी @anuradhajh_ द्वारा की गई है, मैम आपको बहुत-बहुत प्यार करती हूं.” वीडियो में आकर्षक लाल अनारकली आउटफिट पहने छोटे कलाकारों को एक कार्यक्रम में गाने पर खूबसूरती से नाचते हुए दिखाया गया है. 

देखें Video:

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “बहुत गर्व महसूस हो रहा है…रोंगटे खड़े कर देने वाला पल.” दूसरे ने लिखा, “बहुत खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया.. मुझे यह पसंद आया.. बहुत पावरफुल परफॉर्मेंस कृष्ण आप सभी को आशीर्वाद दें.” एक तीसरे यूजर ने कहा, “बिल्कुल भव्य और उत्कृष्ट प्रदर्शन. कोरियोग्राफर के साथ-साथ बच्चों ने भी बहुत अच्छा काम किया. ढेर सारा प्यार." बता दें कि परफॉर्मेंस के लिए इस्तेमाल किया गया ये गाना अपने प्रभावशाली बोलों के लिए प्रसिद्ध है और काफी लोकप्रिय है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka
Topics mentioned in this article