बीच सड़क पर अंकल का रेन डांस देख भूल जाएंगे शाहरुख खान का डांस, मस्त अंदाज देख लोग बोले- पहली बारिश में नाचता मोर

एक अंकल ने इन सारी फिक्रों को बरसात के पानी में बहा दिया. बारिश हुई तो अपनी उम्र से बेख्याल ये अंकल बीच सड़क पर झूम कर नाचे. जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वाह यही सही लाइफ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Man dances on road in rain: रिमझिम बारिश की बूंदे सामने दिखें तो भला किस का मन ये नहीं होगा कि इन बूंदों का जी भर का मजा लें. कभी कागज की कश्ती बना कर थोड़ा भीग लें, तो कभी झूमते हुए बरखा की बूंदों से सराबोर हो जाएं, लेकिन एक उम्र के बाद एक झिझक ऐसा करने से रोक देती है. खुद ही लगता है कि क्या बचपना है ये, लोग देखेंगे तो क्या कहेंगे, लेकिन एक अंकल ने इन सारी फिक्रों को बरसात के पानी में बहा दिया. बारिश हुई तो अपनी उम्र से बेख्याल ये अंकल बीच सड़क पर झूमते नाचते दिखे, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि वाह यही सही लाइफ है.

बारिश में किया डांस

मिस्टर महबूब शाह नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये डांसिंग वीडियो शेयर हुआ है, जिसमें एक शख्स मैरून कलर की टीशर्ट, ब्लू जींस और रेड कैप लगा कर डांस करता नजर आ रहा है. भरी बारिश में ये शख्स बीच सड़क पर शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के हिट नंबर 'कोई लड़की है जब वो हंसती है...' गाने पर डांस कर रहे हैं. उनके कई स्टेप्स हूबहू वैसे ही हैं जैसे शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित ने उस गाने में किए हैं. इस अंदाज में ये शख्स फुल इंजॉय करते हुए ये डांस कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'यही है लाइफ जीने का असली लाइफ'

मानसून के इंतजार में बैठे लोगों को शख्स का ये कूल रेन डांस खासा पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, इसी को जिंदादिल लाइफ जीना कहते हैं. फायर इमोजी शेयर कर भी बहुत से यूजर्स ने अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं. इस रेन डांस के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 14 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. एक यूजर ने ये भी लिखा कि, यही है लाइफ जीने का असली तरीका. 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें: -

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India