डॉग का कैटवॉक देख हैरान रह जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर लोग बोले- 'वाह क्या चाल है'

कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे घर के दो पेट्स के बीच कोई कंपटीशन चल रहा हो. एक डॉगी और कैट का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख आपको ऐसा लगेगा जैसे ये दोनों आपस में कोई कंपटीशन कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

घर के पालतू जानवर कई बार ऐसी हरकत कर जाते हैं जिसे देख हम अक्सर चौंक जाते हैं. कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे घर के दो पेट्स के बीच कोई कंपटीशन चल रहा हो. एक डॉगी और कैट का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख आपको ऐसा लगेगा जैसे ये दोनों आपस में कोई कंपटीशन कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स कमेंट्स कर रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

डॉग का कैटवॉक

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में आपको एक बिल्ल बेहतरीन वॉक करती हुई नजर आती है. बिल्ली के सामने फर्श पर ढेर सारे सामान सजा कर रखे हुए हैं, इनके बीच चलने की बिल्कुल भी जगह नहीं नजर आती. कोई इंसान तो बिल्कुल भी इन चीजों को बिना गिराए यहां से नहीं गुजर सकता. लेकिन ये देख आंखें चौंधिया जाती हैं कि एक बिल्ली बड़े ही आराम से इन चीजों के बीच से गुजरती है और सभी सामान जस के तस यहां पड़े रहते हैं. उससे भी ज्यादा आश्चर्य कुत्ते की चाल को देख होता है, जो बिल्कुल बिल्ली की तरह कैटवॉक करते हुए गुजरता और इस बार भी कोई भी चीज अपनी जगह से हिलती तक नहीं.

Advertisement

डॉग के एक्सप्रेशन्स देखते रह गए लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो पर करीब 1 लाख 80 हजार लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यहां कुत्ते की चाल हैरान कर रही है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, डॉग की शक्ल देख हंसी आ रही है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है, जैसे बिल्ली कह रही हो मैं तुम्हें दिखाती हूं, कैसे करना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'