कुत्ते और बिल्ली की दोस्ती देख आप भी हैरान हो जाएंगे, दोनों एक साथ सोते हैं, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि दोस्ती हो तो ऐसी हो वर्ना ना हो. दरअसल, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता और बिल्ली आपस में दोस्ती कर रहे हैं. दोनों की बीच में इतनी ज्यादा दोस्ती है कि दोनों एक साथ सो रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली कुत्ते के बगल में जाकर सो जाती है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 33 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा दोस्त है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल खुश कर देने वाला वीडियो है.

Advertisement

अमूमन ये होता है कि कुत्ते और बिल्ली में कभी भी दोस्ती नहीं होती है. दोनों एक दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहते हैं. मगर इस वीडियो में कुछ और ही मामला है. लोगों को ये वीडियो दिल के बहुत ही ज्यादा करीब लग रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण