हाई हील का नहीं देखा होगा ऐसा कमाल, किसान की जुगत देख आप भी कहेंगे क्या कमाल की क्रिएटिविटी है

ट्विटर पर ट्रेंडिंग हो रहा है इसी सवाल का जवाब. हील से जो काम किया जा रहा है वो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और क्रिएटिविटी पर हैरानी भी होगी.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

हाई हील के क्या-क्या फायदे हैं या यूं कहें कि क्या-क्या जुगाड़ हो सकती है. इस हील की वजह से आपकी हाइट ऊंची नजर आती है. चाल भी शानदार लगती है साथ ही कोई भी ड्रेस पहने हील की वजह से उसके लुक में चार चांद लग जाते हैं. लुक बढ़ाने वाली ये हील इस लायक भी होती है कि किसी को सबक सिखाना हो तो हील का इस्तेमाल उस पर कर सकते हैं. क्या, इसके अलावा भी हील का कुछ और इस्तेमाल हो सकता है. ट्विटर पर ट्रेंडिंग हो रहा है इसी सवाल का जवाब. हील से जो काम किया जा रहा है वो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और क्रिएटिविटी पर हैरानी भी होगी.

हील से खेती

ट्विटर पर एनजेटर नाम के ट्विटर हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक महिला ऊंची हील पहनी है. ताज्जुब की बात ये है कि उसके सिर्फ एक पैर में हील वाली बेली है दूसरी बेली वो अपने हाथ में पकड़ी हुई है. वो महिला जहां हील रखती है वहीं गड्ढा हो जाता है. उस गड्ढे में पीछे से आ रही महिला कुछ बीजें डाल देती है. इस तरह हील पहने हुई महिला आगे बढ़ती जाती है, गड्ढे होते जाते हैं और पीछे से आ रही महिला उसमें बीजें डालती जाती है. खबर लिखे जाने तक हील के इस मजेदार इस्तेमाल वाले वीडियो को 7.9 मिलियन व्यूज मिल चुके थे.

क्या क्रिएटिविटी है

इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं कि हील का ऐसा भी इस्तेमाल हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या जबरदस्त क्रिएटिविटी है. एक यूजर ने लिखा कि ये तरीका बेहद इनोवेटिव है. एक यूजर ने लिखा कि इस महिला को वूमेन ऑफ द ईयर का खिताब मिल जाना चाहिए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Topics mentioned in this article