रात में लैंडिंग के समय पायलट को कॉकपिट से कैसा दिखता है नजारा, नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

हाल ही में एक पायलट ने एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर करके बताया है कि, उन्हें कॉकपिट से कैसा व्यू नजर आता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

फ्लाइट में सफर के दौरान दिन में अलग नजारा देखने को मिलता है और रात में अलग. अगर आपने रात के समय फ्लाइट से ट्रेवल किया होगा, तो आपको पता ही होगा कि, पैसेंजर की सीट से नीचे किस तरह का नजारा देखने को मिलता है. हाल ही में एक पायलट ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर करके बताया है कि, उन्हें कॉकपिट से कैसा व्यू नजर आता है. रात के समय आसमान से नीचे देखने पर जगमगाती लाइट्स काफी आकर्षक और खूबसूरत नजर आती हैं. ये नजारा यकीनन आपका भी दिल जीत लेगा.

यहां देखें वीडियो

दिल छू रहा है वीडियो (what pilot sees while landing)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह खूबसूरत वीडियो प्लेन के कॉकपिट से रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें आसमान में बादलों से होते हुए नीचे लैंड कर रहे पायलट को दिखने वाला व्यू शेयर किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे समुद्र के किनारे से होते हुए प्लेन सिटी का रुख कर रहा है. वीडियो में प्लेन रनवे पर आने से पहले लाइट्स से जगमगाते शहर का चक्कर काटता दिखाई दे रहा है.

Advertisement

बादलों को चीरकर की लैंडिंग (landing video from cockpit)

वीडियो में दिख रही रात की जगमगाती चादर ओढ़ी खूबसूरती लोगों का दिल जीत रही है. यही वजह है कि, ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देख चुके कुछ लोग जानना चाहते हैं कि, आखिर ऐसा व्यू देखने के लिए कितने पैसे देने पड़ते हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Attack Lebanon: लेबनान से लगातार इज़रायल पर चल रहे Missile और Rocket, क्या इजरायल करेगा हमला?
Topics mentioned in this article