"दो-चार दिन में सब कमाने लग जाएंगे, बाप बनने में जमाने लग जाएंगे", IAS ने शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पिता के महत्व के बारे में लोगों को बता रहा है. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इसमें एक शख्स पिता के बारे में बता रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Motivational Video: यूं तो ज़िंदगी में कई लोग अपना करियर बनाते हैं. इसके लिए पढ़ाई करते हैं, अपने पसंद के कॉलेज में एडमिशन लेते हैं. इन सब प्रक्रिया में उनके पिता साथ देते हैं. नौकरी के बाद कुछ लोग अलग रहते हैं. अपने पिता से दूरी बना लेते हैं. वहीं कुछ लोग पिता के साथ रहते हैं और उनका हालचाल लेते रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक आईएएस ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स पिता के महत्व को कैसे अपने शब्दों में बयां कर रहा है.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पिता के महत्व के बारे में लोगों को बता रहा है. यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इसमें एक शख्स पिता के बारे में बता रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 25 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. पिता है तो सबकुछ है. पिता के बिना कुछ भी नहीं हैं. मेरे पिता नहीं है, मगर मैं समझ सकता हूं कि लोग अपने पिता को कैसे इग्नोर करते हैं.

"उचित भोजन नहीं" के आरोप के बाद जेल में बंद दिल्ली के मंत्री का नया CCTV फुटेज सामने आया है

Featured Video Of The Day
Bengaluru Police ने बप्पा को हिरासत में लिया! फिर क्या हुआ?