स्कूटी पर जा रहे थे 5 लड़के, Video बना रही लड़की ने जैसे ही पांचवे शख्स को देखा, बैठने का तरीका देख कंट्रोल नहीं हुई हंसी

वीडियो में दिखाया गया है कि रात के अंधेरे में बीच सड़क पर 5 लड़के एक ही स्कूटी पर सवार बेपरवाह होकर जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें एक ही बाइक पर 5 से 7 लोग सवारी करते दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं, एक बाइक पर 10 लोगों के एकसाथ सवारी करने का भी वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है. वो इसलिए क्योंकि भारतीय लोग जुगाड़ के मामले  एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ही स्कूटी (Scooty) पर 5 लड़के सवार होकर जाते दिख रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि रात के अंधेरे में बीच सड़क पर 5 लड़के एक ही स्कूटी पर सवार बेपरवाह होकर जा रहे हैं. तभी कार सवार एक महिला उधर से गुज़रती है और स्कूटी पर सवार लड़कों पर उसकी नज़र पड़ती है. उन्हें देखते ही महिला वीडियो बनाने लगती है. लेकिन, तभी महिला की नज़र स्कूटी पर सवार पांचवे शख्स पर पड़ती है और उसे देखते ही वो अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाती. क्योंकि वो शख्स जिस तरह से स्कूटी पर बैठा है वो देखकर तो कोई भी हंस पड़ेगा. वहीं, स्कूटी पर बैठे एक शख्स के हाथ पर प्लास्टर भी बंधा है. इसके बावजूद वो इतने लोगों के साथ स्कूटी पर बैठकर खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kanishkakhanna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और वीडियो के मज़े भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप हंस रहे हैं और वो जी रहे हैं. दूसरे ने लिखा- आपसे 10 गुना खुश होंगे. तीसरे यूजर ने लिखा- असली जिंदगी वो जी रहे हैं बहन. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indore की घटना के बाद एक्शन में पुलिस, लूटपाट और रेप जैसे मामलों पर कब लगेगी लगाम ?
Topics mentioned in this article