तेंदुए के बच्चे को दूध पिलाते हुए देखे गए योगी आदित्यनाथ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक तेंदुए के बच्चे को दूध पिला रहे हैं. यह वीडियो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उत्तर प्रदेश के सीएम तेंदुए के बच्चे को दूध पिला रहे हैं. यह वीडियो गोरखपुर के Shaheed Ashfakulah Khan Zoological Park & veterinary hospital का है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सीएम योगी को जानवरों से बेहद लगाव है. इससे पहले भी वो कई जानवरों के साथ मौजूद रह चुके हैं. 

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक तेंदुए के बच्चे को दूध पिला रहे हैं. यह वीडियो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के Shaheed Ashfakulah Khan Zoological Park & veterinary hospital गए हुए थे. इसी दौरान उन्होंने तेंदुए के बच्चे को दूध भी पिलाया.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Salaria_Shikha1 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 2 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही प्यारा वीडियो है.

देखें वीडियो- नौसेना में जल्द शामिल होगा ड्रोन 'वरुण', जानिए क्या है खासियत ?

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi