काउंटडाउन खत्म होते ही रिंग में जमकर नाचे WWE सुपरस्टार्स, नाटू नाटू सॉन्ग पर दिखाया जलवा

यूं तो डब्ल्यूडब्ल्यूई की विंग में हमेशा से एक्शन और कंपीटीशन देखने को मिलता है, लेकिन इस बार नजारा कुछ और ही था. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हाल ही में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के सुपरस्टार्स ने हैदराबाद में हुए इवेंट की सफलता का जश्न मनाया. इस बीच चार रेसलर्स ने भारतीय गाने नाटू नाटू पर जबरदस्त डांस कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सोशल मीडिया पर अब यही वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसे पब्लिक खूब देख और पसंद कर रही है. वीडियो में डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर्स RRR फिल्म के सुपरहिट गाने पर एक-दूसरे के कंधों पर हाथ रखकर मजे से डांस करते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

यूं तो डब्ल्यूडब्ल्यूई की विंग में हमेशा से एक्शन और कंपीटीशन देखने को मिलता है, लेकिन इस बार नजारा कुछ और ही था और यही वजह है कि वीडियो इस तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में ड्रयू मैकइंटायर, जिंदर महल, सामी जैन और केविन ओवेन्स जैसे सुपरस्टार्स नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर epicwrestlingmoments नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो की के शुरुआत में पहले तो काउंटडाउन होता है, लेकिन अगले ही पल सभी नाटू नाटू ऑस्कर विनिंग गाने पर थिरकने लगते हैं. 

अब तक इस वीडियो को 6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पहले WW- खून, जंजीरें, सिर पर कुर्सियां फेंकना, जिंदा दफनाना, अद्भुत स्क्रिप्ट और अब- नाटू नाटू.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये है भारत की पावर.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इन्होंने नाटू नाटू के बजाय नाचो नाचो प्ले कर दिया है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'यही भारतीय सिनेमा की ताकत है.'

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52