महिला ने 360 डिग्री Video बनाने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, देखने वाले बोले- गिनीज बुक में दर्ज कराओ इनका नाम

360 वीडियो कैप्चर करने के लिए महिला ने अनोखा जुगाड़ लगाया. पंखे से टंगी स्टिक धीरे-धीरे घूमने लगी और मोबाइल से वीडियो आसानी से कैप्चर हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हमारे देश में जुगाड़ लगाकर अपना काम निकलवाने वालों की कमी नहीं है. लोग ऐसे-ऐसे जुगाड़ लगाते हैं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाएं. एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही कर दिया है, वीडियो बनाने के लिए उनका ये जुगाड़ देख आप भी दंग रह जाएंगे. शादियों में या किसी मॉल के बाहर आपने 360 वीडियो बनाने वाली स्टिक तो देखी होगी. इसके बीच में एक रिवॉल्विंग स्टेज लगा होता है जो लगातार घूमता रहता है और उस पर लगा स्टिक मोबाइल के कैमरे से 360 डिग्री वीडियो कैप्चर करता है. इस मशीन की तरह वीडियो बनाने का जुगाड़ भाभी जी ने घर पर ही कर लिया.

भाभी का अनोखा जुगाड़

Indra Pankaj नाम के यूजर अकांउट से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस क्लिप में वीडियो बनाने के लिए अनोखा जुगाड़ देखा जा सकता है. महिला ने पंखे से एक बड़ी सी स्टिक बांध रही है और इसी पर मोबाइल को अटैच कर दिया है. इसके बाद पंखे को एकदम स्लो कर दिया. ऐसे में पंखे से टंगी स्टिक धीरे-धीरे घूमने लगी और मोबाइल से वीडियो आसानी से कैप्चर हो गया. वीडियो में भाभी अपने देसी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं और मोबाइल 360 डिग्री वीडियो कैप्चर कर रहा है.

यहां देखें Video:

कूट कूट कर भरा है दिमाग

वीडियो को 35 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 6 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पापा की परी में दिमाग कूट कूट कर भरा है. दूसरे ने लिखा पहली बार दिमाग वाली भाभी देखी. वहीं एक अन्य ने लिखा, गिनीज बुक में नाम दर्ज होना चाहिए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Atishi Delhi New CM: आज इतने बजे और यहां होगा दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का शपथ ग्रहण, ये 5 मंत्री लेंगे शपथ...देखें इस वक्त का बड़ा अपडेट
Topics mentioned in this article