घूंघट की आड़ में भाभियों ने किया जबरदस्त डांस, देख कायल हुई पब्लिक

वायरल हो रहे इन अलग-अलग वीडियो में दो भाभियां घूंघट की आड़ में हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. इस डांस वीडियो को देखकर कोई तारीफों के पुल बांध रहे हैं, तो कोई मौज रहा है. वायरल हो रहे इन अलग-अलग वीडियो में दो भाभियां घूंघट की आड़ में हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो

हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस

पहले वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये घर की किसी पार्टी फंक्शन का है, जिसमें कुछ महिलाएं मिलकर हरियाणवी गाने 'मैं तने सु प्यारी तू प्यारा मेरा मैं तेरी गीरी तूं छुहारा मेरा' पर गजब का डांस कर रही है. देखा जा सकता है कि, डांस करने में महिलाएं इतनी लीन हैं कि इनके सामने हर कोई फेल हो जाए. वीडिये में एक महिला सफेद रंग के लहंगे और रेड चुन्नी में कमाल का डांस करती नजर आ रही है, जिन्हें देखकर हर कोई दिवाना हो रहा है. वीडियो में X पर @Moodi43210 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 57 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. 

Advertisement

छत पर घूंघट की आड़ में डांस

दूसरे वीडियो में घूंघट डालकर एक महिला घर की छत पर गजब का डांस करती नजर आ रही है. इनके पहले भी कई रील वायरल हो चुके हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में लाल साड़ी पहने और घुंघट लिए महिला हरियाणवी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को neelumaurya22 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India