पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा फैशन, जीते जागते चूहों पर धर दिया पैर, चूहेदानी से बना लिया हील्स वाले जूते

चौंकिए नहीं, दुनिया के सबसे चर्चित फैशन शो में से एक न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान चूहे के पिंजरे का ऐसा इस्तेमाल किया गया जिसे देखकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
फैशन के नाम पर चूहेदानी को ही बना लिया जूता

अगर आपसे पूछा जाए कि रैट केज (Rat-cage) यानि चूहा पकड़ने का पिंजरा किस काम आता है..? तो शायद आप कहेंगे कि ये कैसा सवाल है रैट कैज तो चूहा पकड़ने के ही काम आयेगा और उसका भला क्या काम हो सकता है. लेकिन आपके लिए ये जानना दिलचस्प हो सकता है कि रैट केज का इस्तेमाल फैशन के तौर पर भी किया जा सकता है. चौंकिए नहीं, दुनिया के सबसे चर्चित फैशन शो में से एक न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान चूहे के पिंजरे का ऐसा इस्तेमाल किया गया जिसे देखकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. 

चूहों वाला जूता

फैशन इंसान से क्या-क्या नहीं करवाता. सबसे अलग दिखने की चाह में कई बार कुछ ऐसा कर दिया जाता है कि जो चर्चा की वजह बन जाता है. अब इस महिला के जूतों को ही देख लीजिए. यहां चूहा पकड़ने के पिंजरे को ही जूतों की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. जाहिर है कि आम लोगों के लिए ये कल्पना से भी परे है. इस जूते के अंदर चूहे भी साफ दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये असली चूहे हैं या फिर नकली इसका खुलासा नहीं हो सका. 

Advertisement

फैशन के नाम पर कुछ भी

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो @inmyseams नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. ये वीडियो जबरदस्त लाइक्स और कमेंट्स बटोर रहा है. हालांकि लोगों के फैशन के नाम पर किया ये प्रयोग पसंद नहीं आ रहा है. कई लोग इसे एनिमल एब्यूज बताते हुए इसकी निंदा कर रहे हैं, तो कई लोगों को ये फैशन बेहद फूहड़ नजर आ रहा है. कई यूजर्स इसे एक मजाक मानते हुए इस पर हंस रहे है, तो कई को ये एक इनोवेटिव आइडिया लग रहा है. कुल मिलाकर लोग इसे पसंद करें या नापसंद करें इस इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade
Topics mentioned in this article