अंडे चुरा रही थी महिला, मोर ने मारी ऐसी फ्लाइंग किक कि हो गई ‘चारों खाने चित’, Video Viral

द बेस्ट नाम के ट्विटर हैंडल ये वीडियो शेयर किया है जिसमें एक मोर नजर आ रहा है. ये मोर अपने अंडो के आसपास बैठा है. संभवतः वो इन अंडों की हिफाजत कर रहा है. अचानक एक महिला आती है और मोर को उठा कर उसे उड़ा देती है. इसके बाद ये महिला अंडों को समेटने की कोशिश में नीचे बैठते है और से अंडे समेटने लगती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एनिमेटेड मूवी कूंग फू पांडा का मार्शल आर्ट एक्सपर्ट किंग शेन याद है आपको. उस मूवी को देखकर आपको ये लगे कि मोरों में ये ताकत सिर्फ फिल्मों में होती है तो आप गलत हैं. अगर यकीन नहीं है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मोर का एक वीडियो आपकी सोच को बदलने में देर नहीं लगाएगा. जिसमें आपको एक मोर की ऐसी पावरफुल फ्लाइंग किक नजर आएगी कि आप हैरान रह जाएंगे. एक अंडा चोर को मोर ने ऐसा सबक सिखाया कि इस नेशनल बर्ड की खूबसूरती की तारीफ करने वाले भी उसकी ताकत के फैन हो जाएंगे.

अंडा चोर को सबक

द बेस्ट नाम के ट्विटर हैंडल ये वीडियो शेयर किया है जिसमें एक मोर नजर आ रहा है. ये मोर अपने अंडो के आसपास बैठा है. संभवतः वो इन अंडों की हिफाजत कर रहा है. अचानक एक महिला आती है और मोर को उठा कर उसे उड़ा देती है. इसके बाद ये महिला अंडों को समेटने की कोशिश में नीचे बैठते है और से अंडे समेटने लगती है. उसे अंदाजा भी नहीं होता और मोर वापस आकर उसे जमकर टक्कर मारता है. जिसके बाद महिला लोट लगाते हुए नीचे गिर जाती है. मोर तब भी उसे राहत की सांस नहीं लेने देता है. वीडियो शेयर करने वाले हैंडल ने इसे फ्लाइंग किक का नाम दिया है.

जैसे को तैसा

इस वीडियो को देख कई सारे यूजर्स मोर की ताकत की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसका मतलब ये पक्षी सच में स्ट्रांग होता है. एक यूजर ने लिखा कि ये जैसे को तैसा वाला सबक है. एक यूजर ने ये भी लिखा कि महिला को इससे भी बुरी सजा दी जानी चाहिए थी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग खतरनाक होते हैं. कुछ यूजर्स ने हंसते हुए इमोजी शेयर कर अपने कमेंट जाहिर किए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?