रेलवे लाइन पार कर रही थी महिला, तभी सामने से आ गई सुपरफास्ट ट्रेन, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

मामला शिकोहाबाद (Shikohabad) रेलवे स्टेशन का है, जहां एक महिला एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी काफी स्पीड में एक ट्रेन रेलवे पटरी पर आ गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins

फिरोजाबाद (Firozabad) में एक महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी तभी सामने से एक ट्रेन फास्ट स्पीड में आ रही थी. लेकिन अचानक रेलवे के एक कर्मचारी ने सूझबूझ दिखाई और महिला को बचा लिया गया. यह पूरा मामला स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. दरअसल, मामला शिकोहाबाद (Shikohabad) रेलवे स्टेशन का है, जहां एक महिला एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी, तभी काफी स्पीड में एक ट्रेन रेलवे पटरी पर आ गई. उस ट्रेन को आता देख रेलवे स्टेशन पर मौजूद रेलवे कर्मचारी ने तुरंत महिला को खींचकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ा लिया, नहीं तो कुछ ही पल में महिला की जान चली जाती.

देखें Video:

यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मौके पर मौजूद शिकोहाबाद जीआरपी पुलिस थाना रेलवे स्टेशन सिपाही शिवलाल मीणा ने बताया, कि यह सुबह 11बजे की घटना है. एक महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी तभी वहां फंस गई और ट्रेन आ गई. मैं भी उसे देख रहा था लेकिन मैं दूर था मैं जब तक बचाने आता तब तक हमारे रेलवे के कर्मचारी ने दौड़ लगाकर उस महिला को रेलवे ट्रैक से ऊपर खींच लिया, नहीं तो कोई बड़ी घटना घट जाती.

Advertisement

सिटी सेंटर : गणपति के मूर्ति विसर्जन में आस्था की बही बयार, उमड़े श्रद्धालु