महिला ने खाई दुनिया की सबसे खट्टी कैंडी, खाते ही लगी चीखने और छटपटाने, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कैंडी खाते ही तीव्र शारीरिक प्रतिक्रिया हुई, जिससे वह बेचैनी से चिल्लाने लगी.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
महिला ने खाई दुनिया की सबसे खट्टी कैंडी

एक महिला ने सोचा कि 'दुनिया की सबसे खट्टी कैंडी' जिसे 'ब्लैक डेथ' कहा जाता है, को चखना और उसकी प्रतिक्रिया को फिल्माना दिलचस्प होगा. हालाँकि, उसे उम्मीद नहीं थी कि आगे क्या होगा. कैंडी खाते ही तीव्र शारीरिक प्रतिक्रिया हुई, जिससे वह बेचैनी से चिल्लाने लगी. उसके अनुभव को दिखाने वाला एक वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिसे लाखों बार देखा गया और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

Underrated Hijabi नाम के एक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ब्लैक डेथ." वीडियो की शुरुआत में महिला को दर्शकों के सामने 'Black Death' के बारे में बताते हुए दिखाया गया है. फिर वह पैकेट पर चेतावनी पढ़ती है जिसमें लिखा होता है कि यह 8 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह कैंडी बॉल्स में से एक को आज़माती है. आगे जो होता है वह किसी डरावने सपने से कम नहीं है.

महिला को एक चिंताजनक प्रतिक्रिया का अनुभव हुआ जिसमें असामान्य हरकतें और चीखें शामिल थीं. वह ऐसा महसूस करती है जैसे उसके गले के पीछे 'कोई धातु की छड़ है'. वह यहीं नहीं रुकती और पैकेट से एक और कैंडी बॉल निकालकर खाती है, लेकिन उससे भी वैसा ही अनुभव होता है. इस बार वह कैंडी को अपने मुंह से उगल देती है.

देखें Video:

वीडियो को 5 दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. अब तक इसे 2.3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और यह संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए. एक यूजर ने पोस्ट किया, "इसके पास से गुजरने और इसे देखने की कल्पना करें."

दूसरे ने कहा, "अगर मैं इस लड़की को देख रहा होता, तो मैं एम्बुलेंस और निकटतम ओझा को बुलाता." तीसरे ने लिखा, “दोस्तों, वह ज़्यादा प्रतिक्रिया नहीं दे रही है, यह वास्तव में बहुत बुरा है.” चौथे ने कमेंट किया, “यह मेरे द्वारा अब तक देखे गए सबसे मजेदार वीडियो में से एक है. मेरा दिन बनाने के लिए आपको धन्यवाद." पांचवें ने शेयर किया, "यह सबसे अच्छा वीडियो है जो मैंने पूरे साल में देखा है." छठे ने कहा, "आपको नाम ध्यान से पढ़ना चाहिए था."

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Topics mentioned in this article