पालतू कुत्ते के साथ मुंबई लोकल ट्रेन में सफर कर रही थी महिला, छोटे गोल्डन रिट्रीवर को देख लोगों ने जो किया, Video वायरल

सृजनी दास द्वारा साझा की गई वायरल हो रही इंस्टाग्राम क्लिप में, मिन्नी पपी को उसके मालिक के बैकपैक में सवारी करते हुए देखा गया, जो महिला ने आगे की ओर पहना हुआ था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Pet Dog in Mumbai local train: मुंबई की लोकल ट्रेनें - जो शहर के यात्रियों के लिए लाइफ लाइन है - इनके बारे में सोचते समय सबसे पहली छवि जो दिमाग में आती है, वह आमतौर पर भीड़भाड़ वाले डिब्बों, कभी-कभार होने वाली दुर्घटनाओं, या हाल ही में, डांस रील फिल्माते लोगों की होती है. हालांकि, अराजकता से परे, ये ट्रेनें अक्सर ऐसे स्थानों के रूप में काम करती हैं जहां यात्री रिश्ते भी बनाते हैं, कहानियां साझा करते हैं और कभी-कभी आश्चर्य का अनुभव करते हैं. ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला आश्चर्य तब हुआ जब मिन्नी नाम का एक गोल्डन रिट्रीवर (Golden Retriever) इस यात्रा में शामिल हो गया, जिसे देख उसमें सवार लोगों के दिल पिघल गए.

सृजनी दास द्वारा साझा की गई वायरल हो रही इंस्टाग्राम क्लिप में, मिन्नी पपी को उसके मालिक के बैकपैक में सवारी करते हुए देखा गया, जो महिला ने आगे की ओर पहना हुआ था. मनमोहक दृश्य ने यात्रियों का ध्यान खींचा. एक बच्चे ने प्यारे कुत्ते से खुश होकर उसे प्यार से सहलाया.

देखें Video:

Advertisement

दास ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मुंबई, जहां स्थानीय लोग मिलनसार हैं... और उनके कुत्ते भी मिलनसार हैं! मिलिए गोल्डन रिट्रीवर मिन्नी से, जिसने हमारी ट्रेन यात्रा के दौरान लोगों का दिल चुराया.'' इस वीडियो को अबतक 6,85,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि बहुत से लोगों ने दिल को छू लेने वाली क्लिप की सराहना की, कुछ ने चिंता ज़ाहिर की, यह देखते हुए कि कुत्ते को लंबे समय तक बैग में बैठाए रखने से जानवर को असुविधा हो सकती है.

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, “अच्छा है लेकिन कुत्ता जिस तरह से बैग में काफी देर तक एक ही पोजीशन में बैठा रहता है. यह कुत्ते के लिए कष्टदायक होगा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "सब कुछ ठीक है लेकिन जिस तरह से डॉगी इतने लंबे समय तक लगातार इस असहज स्थिति में है, वह सही नहीं है." एक तीसरे ने कमेंट किया, "मिन्नी MAXX की सबसे अच्छी बच्ची है."

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Dussehra 2024: Bihar के Patna में हुआ 80 फीट रावण का दहन | NDTV India
Topics mentioned in this article