बीमारी के बहाने महिला ने ली ऑफिस से छुट्टी, घूमने निकली तो फ्लाइट में मिल गया बॉस, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

ऑस्ट्रेलिया की एक महिला को बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी लेना और फिर सैर पर निकल जाना भारी पड़ा. हालांकि उसकी किस्मत उसके साथ थी की पोल खुलने से पहले ही मुसीबत दूर हो गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
छुट्टी लेने के लिए बहाना बनाना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर चर्चा

अपने ऑफिस में कभी कभी बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी लेने वाले बहुत से लोग होते हैं. कुछ एम्पलाइज की ये ट्रिक काम आ जाती है और वो आराम से घर में बैठकर छुट्टी का मजा लूटते हैं. लेकिन कुछ का झूठ पकड़ा भी जाता है. खासतौर से उन लोगों का जो खुद को बीमार बता कर ऑफिस से तो बच जाते हैं लेकिन कहीं और घूमते हुए बॉस की नजरों में आ जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जिसे बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी लेना और फिर सैर पर निकल जाना भारी पड़ा. हालांकि उसकी किस्मत उसके साथ थी की पोल खुलने से पहले ही मुसीबत दूर हो गई.

Advertisement

महिला ने शेयर किया किस्सा

ऑस्ट्रेलिया की महिला Lelia Soares ने टिक टॉक पर अपनी छुट्टी का ये किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि छुट्टी लेने के लिए लिए उन्होंने अपने सुपरवाइजर को कुछ हेल्थ रिलेटेड इश्यूज बताए. जिसके बाद उन्हें एक दिन की छुट्टी मिल गई. छुट्टी मिलने के बाद वो सैर पर निकल पड़ी. लेकिन उनकी हैरानी की तब कोई सीमा नहीं रही, जब उनके सुपरवाइजर उनके सामने खड़े थे. ऐसा तब हुआ जब वो एक फ्लाइट में सवार थीं. इसी फ्लाइट में उनके सुपरवाइजर भी आ पहुंचे. उनके इस पोस्ट पर दुनियाभर से लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने भी एक बार छुट्टी ली थी और सुपर मार्केट गए. तब उनकी बॉस उन्हें वहीं मिल गई. ऐसे के साथ ऐसा ही हादसा कसीनो में हुआ.

बच गई जान

Lelia Soares के इस पोस्ट को 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें उन्होंने आखिर में ये भी बताया कि फ्लाइट में तो उनकी जान बच गई. क्योंकि वो ठंड से बचने के लिए कैप लगाए हुए थीं और उनके चेहरे पर चश्मा और मास्क भी था. जिसकी वजह से उन्हें सुपरवाइजर ने नोटिस नहीं किया. इसके अलावा सुपरवाइजर आगे के गेट से फ्लाइट के अंदर आया था जबकि वो पीछे की तरफ बैठीं थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'
Topics mentioned in this article