बर्फीली झील में महिला ने लगाई डुबकी, फिर पानी में खड़े होकर पीने लगी गर्म कॉफी, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो को ट्विटर पर 10 हजार से अधिक लाइक्स के साथ 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोग कमेंट सेक्शन में दिलचस्प और क्रिएटिव कमेंट कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
बर्फीली झील में महिला ने लगाई डुबकी, फिर पानी में खड़े होकर पीने लगी गर्म कॉफी

ऐसे समय में जब दुनिया भर में कई लोग कड़ाके की सर्दी के प्रभाव से पीड़ित हैं. एक रूसी महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आधी जमी हुई, ठंडी झील में ऐसी जगह डुबकी लगा रही है, जहां तापमान शून्य से 27 डिग्री सेल्सियस कम है.

वीडियो को ट्विटर पर @TheBest_Viral नाम के एक हैंडल द्वारा "कॉफी फॉर द कोल्ड" कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. वीडियो में काले रंग की तैराकी की पोशाक पहने एक युवा महिला को एक झील में बहुत ठंडे पानी में डुबकी लगाते हुए दिखाया गया है जो लगभग जमी हुई दिख रही है. पानी से बाहर निकलने के बाद वह झील के किनारे से एक कप कॉफी उठाती है. घूंट लेने के बाद, वह दर्शकों को अपने फोन पर वर्तमान तापमान दिखाती है, जो माइनस सत्ताईस डिग्री सेल्सियस के निशान को दर्शाता है. फुटेज के मुताबिक, वीडियो रूस की राजधानी मॉस्को के पास कहीं शूट किया गया था.

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर 10 हजार से अधिक लाइक्स के साथ 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोग कमेंट सेक्शन में दिलचस्प और क्रिएटिव कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "कूल! किसी को पता है कि पानी कितना ठंडा रहा होगा? मैंने जिस नदी में तैरा था, उस नदी में मैंने पानी पर बर्फ को 1-2 डिग्री सेल्सियस पर मापा था. जो लोग कोशिश करना चाहते हैं: हां, अगर आप ट्रेन करते हैं इसके लिए, पानी में कम से कम 8-10 मिनट करने योग्य है. हां, यह शानदार लगता है."

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, "यह फ़िनलैंड और नॉर्वे जैसे नॉर्डिक देशों में एक आम प्रथा है, और मुझे लगता है कि रूस के कई हिस्सों में उनके द्वारा प्रदर्शित मोबाइल फोन के स्थान के आधार पर अनुमान लगाया जाएगा. हालांकि यह विचारों के लिए एक स्टंट की तरह लग सकता है, और उनके मामले में यह संभावना है, यह काफी नियमित है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana CM Nayab Saini के लिए Vinesh Phogat का बयान, कहा- उनके पास 5 साल..