महिला ने बॉयफ्रेंड को फ्लाइट में किया प्रपोज़, सरप्राइज़ देख हैरान रह गया शख्स, पैसेंजर्स ने जो किया, Video दिल जीत लेगा

ऐश्वर्या बंसल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

चंडीगढ़ की एक महिला ने इंडिगो फ्लाइट में अपने प्रेमी को शादी के लिए प्रपोज करके हैरान कर दिया, अब इस यादगार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऐश्वर्या बंसल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में कपल, ऐश्वर्या बंसल और अमूल्य गोयल को फ्लाइट में चढ़ते हुए दिखाया गया है, जहां गोयल उनके इंतजार में मिलने वाले सरप्राइज से अनजान हैं.

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बंसल गैलरी से नीचे जाते हुए दिखाई देते हैं, इस दौरान एक फ्लाइट अटेंडेंट इंटरकॉम पर स्पेशन मोमेंट की अनाउंसमेंट करती है. जैसे ही वह गोयल के पास पहुंची, चार यात्रियों ने पेपर्स उठाए, जिन पर लिखा था: "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?"

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "हे भगवान, जिस तरह से मैंने सोचा था, यह उससे ज्यादा बेहतर था. मैं उसे कुछ अनोखे तरीके से सरप्राइज करना चाहती थी और अचानक यह विचार मेरे दिमाग में आया. मुझे यह भी पता नहीं था कि क्रू अनुमति देगा या नहीं, लेकिन अब आप जानते हैं कि क्या हुआ .'' 

इस सरप्राइज प्रपोजल ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में तारीफों और शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी है. यूजर्स ने प्रस्ताव को "प्यारा" और "दिल को छू लेने वाला" बताते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की. एक यूजर ने कहा, "यह बहुत प्यारा है." दूसरे यूजर ने कहा, "ओह, बहुत पसंद आया. प्यारे बच्चों को बधाई."

IngiGo 6E क्रू भी इस जश्न में शामिल हुआ, और कपल के लिए एक बधाई संदेश छोड़ा: "आपकी सगाई के लिए बहुत-बहुत बधाई, भगवान आप दोनों को ढेर सारा प्यार, खुशियां और साथ दें." 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला
Topics mentioned in this article