बॉयफ्रेंड पर काला जादू कराने के लिए चीनी महिला ने पार की सारी हदें, ऑफिस से चुराए 5 करोड़ रुपये

इस मामले की जांच करते समय, अधिकारियों ने चोरी के पैसों से खरीदे गए कई डिजाइनर बैग और कपड़े जब्त कर लिए.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एक चीनी महिला (Chinese woman) जो अपने प्रेमी के साथ अपना रिश्ता मजबूत बनाए रखना चाहती थी और अपने रिश्ते में समस्याओं को खत्म करना चाहती थी, उसने अपने ऑफिस से ​​5,54,21,589.50 रुपए ($ 677,000) चुरा लिए और उस पैसे का इस्तेमाल अपने साथी को खुश रखने के लिए काला जादू करवाने के लिए किया.

द साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, "उत्तरपूर्वी चीन के लियाओनिंग प्रांत की वांग को पुलिस ने तब गिरफ्तार कर लिया जब पता चला कि वह अपने बॉस के पैसों का दुरुपयोग कर रही थी."

"यह स्पष्ट नहीं है कि उसे किस दंड का सामना करना पड़ेगा, लेकिन, स्टार वीडियो की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह मानती है कि उसने जो कुछ भी किया उससे उसे फायदा हुआ. उसके बॉस, जिसका उपनाम क़ियाओ है, उन्होंने पिछले साल अगस्त तक कंपनी के खाते में कुछ भी गड़बड़ नहीं देखी थी, जब उसने पुलिस को बुलाया था."

इस मामले की जांच करते समय, अधिकारियों ने चोरी के पैसों से खरीदे गए कई डिजाइनर बैग और कपड़े जब्त कर लिए.

SCMP ने आगे बताया, कि वांग ने मार्च 2018 में कंपनी के पैसे को इधर-उधर करना शुरू कर दिया था, उस समय वह अपने प्रेमी को खोने की कगार पर थी और उसे अपने रिश्ते में बनाए रखने का इरादा रखती थी.

अपने समस्याग्रस्त लव लाइफ के समाधान के लिए बेताब, वांग को ऑनलाइन भाग्य-बताने वाले और राशिफल विज्ञापनों ने लुभाया, और उसने यह विश्वास दिलाया कि वह अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए धार्मिक संस्कारों पर भरोसा कर सकती है.

वांग ने अपना दृढ़ विश्वास बनाए रखा कि काला जादू उनके लिए सौभाग्य लेकर आया और ऑफिस के कैश को अनुचित तरीके से खर्च करने के लिए हिरासत में लिए जाने के बावजूद उनके रिश्ते को बरकरार रखा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: क्या इस वजह से हुई जिम मालिक की हत्या? | Des Ki Baat | NDTV India