पति से बदला लेने के लिए महिला ने बच्चों को दी ऐसी सज़ा, जानकर उड़ जाएंगे होश, 23वीं मंजिल पर लगे AC यूनिट पर बैठाया और फिर...

मध्य चीन में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद, अपने दो छोटे बच्चों को 23वीं मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर एयर कंडीशनर पर बैठा दिया, ताकि वह अपने पति को परेशान कर सके.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पति को परेशान करने के लिए मां ने मुश्किल में डाली बच्चों की जान

पति-पत्नी की बीच नोंकझोक होना तो लाजमी है, लेकिन इस झगड़े की वजह से बच्चों की जिंदगी को खतरे में डालने का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, मध्य चीन में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद, अपने दो छोटे बच्चों को 23वीं मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर एयर कंडीशनर पर बैठा दिया, ताकि वह अपने पति को परेशान कर सके.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर

10 अक्टूबर को, हेनान प्रांत के लुओयांग में पड़ोसियों ने बच्चों के रोने की आवाज़ सुनी और वीडियो में इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रही है. बच्चों ने कोई सुरक्षा गियर नहीं पहना हुआ था. बेटी रो रही थी, जबकि उसका भाई अधिक शांत दिख रहा था. यह अज्ञात है कि दंपति के बीच झगड़े का कारण क्या था. पास के एक निवासी ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

स्थानीय महिला और बाल संघ के एक अधिकारी ने कहा, "अग्निशमन वाहन आया और बच्चों को बचा लिया गया." उन्होंने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं.

SCMP के अनुसार, पुलिस भी घटना की जांच कर रही है. यह खुलासा नहीं किया गया कि मां को सजा मिलेगी या नहीं. अकेले वीबो पर 55 मिलियन बार देखे गए वीडियो क्लिप को चीन में बहुत ज़्यादा प्रतिक्रिया मिली.

एक ऑनलाइन पर्यवेक्षक ने कहा, "एक मां को अपने बच्चों की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन उसने अपने बच्चों को बहुत ख़तरे में डाल दिया. वह मां बनने के लायक नहीं है." एक अन्य ने लिखा, "अगर कोई दुर्घटना होती है, तो उसे किसी और से ज़्यादा पछतावा होगा. ऐसा चरम उपाय क्यों अपनाना? अगर तुम उसके साथ और नहीं रह सकती, तो उसे तलाक दे दो."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
BJP Candidates List: Wayanad से Priyanka Gandhi के खिलाफ BJP की उम्मीदवार Navya Haridas | NDTV India