ट्रेन की बर्थ पर बैठे-बैठे लड़की ने दिखाया ऐसा टैलेंट, सीट से उठकर Video बनाने लगे यात्री, आप भी हो जाएंगे फैन

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन में सफर कर रही एक लड़की सुरीली आवाज़ में अरिजीत सिंह का गाना 'जो भेजी थी दुआ' को गाती नज़र आ रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ट्रेन की बर्थ पर बैठे-बैठे लड़की ने दिखाया ऐसा टैलेंट

सोशल मीडिया हर रोज़ नए-नए टैलेंट देखने को मिलते हैं. कभी छोटी बच्ची के डांस का टैलेंट, तो कभी किसी बुजुर्ग के वर्कआउट का वीडियो या फिर कभी किसी बच्चे ज्वारा बनाया गया कोई जुगाड़ गाड़ी का वीडियो. ऐए दिन इंटरनेट पर ऐसे टैलेंट के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं जो हमें हैरान करते हैं. ऐसे ही एक टैलेंट का नया वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कोई भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि ट्रेन में सफर कर रही एक लड़की सुरीली आवाज़ में अरिजीत सिंह का गाना 'जो भेजी थी दुआ' को गाती नज़र आ रही है. 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रेन की अपर बर्थ पर बैठी एक महिला अरिजीत सिंह के इस गाने को बहुत ही मधुर और सुरीली आवाज़ में गा रही है. और आपपास मौजूद सभी यात्री अपने-अपने मोबाइल पर उसका वीडियो बना रहे हैं. लड़की के गाने का ये वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो में नड़र आ रही लड़की का नाम स्नेहा भट्टाचार्य है और ये सारेगामापा की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- संगीत जो सीधे आत्मा से बात करता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sneha_bhattacharya_official के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. लोग महिला के गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह सारेगामापा की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. दूसरे ने लिखा- मैं ट्रेन में जाती हूं तो मुझे सिर्फ ट्रेन में रोते हुए बच्चे मिलते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा- अद्भुत आवाज़. चौथे यूजर ने लिखा- ट्रेन का ऐसा सफर किस जन्म में मिलेगा. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Nayab Singh Saini Oath Ceremony: Anij Vij बने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री, ग्रहण की शपथ
Topics mentioned in this article